गुरदासपुर में विनोद खन्ना की छवि को भुनाने में जुटे सन्नी देओल

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 11:36 AM (IST)

जालंधर(गुलशन): बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार सन्नी देओल दिवंगत विनोद खन्ना की छवि को भुनाने में जुटे हुए हैं। विनोद खन्ना को अटल बिहारी वाजपेयी ने राजनीति के क्षेत्र में उतारा था। थोड़े ही समय में उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। वह 4 बार गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद बने। सन 2017 में विनोद खन्ना का निधन हो गया।

PunjabKesari
 
अब 2019 में भाजपा ने एक और बॉलीवुड स्टार व पंजाबी जट पुत्र सन्नी देओल को चुनाव मैदान में उतारा है। वह बड़े आक्रामक रुख में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उनके द्वारा बोले जा रहे दामिनी फिल्म का डायलॉग ढाई किलो का हाथ.... और गदर फिल्म का डायलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद रहेगा...  लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं, जबकि विनोद खन्ना एक सभ्य व शांत स्वभाव के मालिक थे। सन्नी देओल युवा वर्ग की पहली पसंद बने हुए हैं, परंतु साथ ही एक विशेष वर्ग सन्नी की छवि और 4 बार सांसद रह चुके दिवंगत नेता विनोद खन्ना की छवि का विश्लेषण भी कर रहा है। भाजपा नेताओं को भी दोनों ऑपोजिट किरदार वाले बॉलीवुड स्टार्स में अपने आप को एडजस्ट करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

सन्नी बेशक पंजाब के लोगों के लिए अनजान की तरह हैं लेकिन उनके पिता सुपरस्टार धर्मेंद्र का पंजाब से गहरा नाता रहा है। वह भी सन्नी के चुनाव प्रचार में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सन्नी देओल की फोटो के साथ हिंदुस्तान जिंदाबाद डायलॉग लिखकर ट्वीट किया था। सन्नी देओल को लेकर विरोधी पार्टियों द्वारा कई प्रकार की टिप्पणियां की जा रही हैं लेकिन सन्नी देओल का यही कहना है कि वह यहां किसी की बात का जवाब देने नहीं बल्कि काम करने आए हैं चुनाव जीतने के बाद वह लोगों की हर समस्या का हल करेंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News