गुरप्रीत भुल्लर ने जालंधर को सुरक्षित, अपराध मुक्त बनाने में लोगों के पूरे समर्थन का किया आग्रह

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 09:01 PM (IST)

जालंधरः पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने गुरुवार को शहर के सभी निवासियों के लिए सुखद, शांतिपूर्ण और समृद्ध नववर्ष 2021 की कामना की। पुलिस आयुक्त ने जालंधर को सुरक्षित और अपराध मुक्त बनाने में लोगों के पूरे समर्थन का आग्रह किया।

उन्होंने उम्मीद जताई कि नए साल में पुलिस और जनता की साझेदारी को और मजबूत किया जाएगा। अपने संदेश में पुलिस आयुक्त ने कहा कि सर्वशक्तिमान लोगों और उनके परिवारों पर अपना आशीर्वाद बरसा सकते हैं और हम सभी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए शक्ति और द्दढ़ संकल्प प्रदान करते हैं और नये साल में मानव जाति के कल्याण के लिए अपने लक्ष्यों को महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि नए साल की सुबह का हमेशा नए सिरे से आशा और आकांक्षाओं के साथ स्वागत किया जाता है, जिसे केवल जोश, द्दढ़ संकल्प और समर्पण के साथ काम करके पूरा किया जा सकता है।

गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की और 2020 में कमिश्नरेट पुलिस के प्रदर्शन पर बहुत संतोष व्यक्त किया, जिसके दौरान पुलिस ने कोरोना वायरस के खिलाफ बहादुरी से युद्ध किया क्योंकि दुश्मन पूरी तरह से अद्दश्य था। उन्होंने कहा कि ड्रग, माफियाओं और अन्य असामाजिक तत्वों से एक लोहे के हाथ से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों को किसी भी कीमत पर छूट नहीं दी जाएगी कि नए साल में लोगों को न्यूनतम असुविधा सुनिश्चित करने के लिए कमिश्नरेट पुलिस का ध्यान केंद्रित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News