शिवसेना की वैबसाइट हैक कर पाकिस्तान की भारत को धमकी, लिखा Catch if you can

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 10:03 AM (IST)

खन्ना(कमल): पाकिस्तान की तरफ से शिव सेना पंजाब की अधिकृत वैबसाइट को हैक कर उस पर पाकिस्तान का झंडा लगाने का समाचार है। इसके अलावा हैकरों ने वैबसाईट पर एक संदेश लिखकर देश की सेना से निपटने की धमकी भी दी है। इसका पता चलते ही शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव घनौली ने साइट का स्क्रीनशाट लेकर पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता तथा एस.एस.पी. के ध्यान में लाया।
PunjabKesari
जिसके बाद साइबर सैल ने भेजा हुआ संदेश हटा दिया, पर थोड़ी देर बाद फिर वही संदेश दिखाई देने लगा। श्री घनौली तथा राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टंडन ने पंजाब सरकार से मामले की जांच करने की मांग की है। घनौली ने कहा कि हैक किए पेज पर इंडिया के क्रैश किसी जहाज के मलबे पर कुछ पाकिस्तानी युवक पैर रखकर खड़े हैं तथा हमारे जांबाज अभिनंदन के साथ मारपीट कर ले जाते व चोटिल अवस्था के चित्र भी लगाए गए हैं। शिवसेना नेताओं ने कहा कि बलोचिस्तान को लेकर सेना के किसी मेजर को धमकी दी गई।

धमकी में कहा गया है कि कारगिल के दौरान सेना के मृतकों को लकड़ी कफन नहीं मिली थी, अगर अब कुछ हुआ तो जमीन नहीं मिलेगी। इसके नीचे पाकिस्तन जिंदाबाद, मेजर बिलाल (टीम पी.सी.ई.) लिखा है तथा सबसे नीचे लिखा है कैच इफ यू कैन एट होटमेल.कॉम। घनौली व टंडन ने कहा कि वैबसाइट की केंद्रीय एजेंसियों को जांच करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News