पंजाब कांग्रेस का संकट हल होने के बाद अब उत्तराखंड में पड़ा पंगा, रावत ने Tweet कर कही बड़ी बात

7/25/2021 11:25:48 AM

जालंधर(धवन): पंजाब में कांग्रेस का संकट हल होने के बाद अब उत्तराखंड में बनाई गई नई टीम तथा पुराने नेतृत्व में पंगा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। उत्तराखंड में राज्य विधानसभा के चुनाव पंजाब विधानसभा चुनावों के साथ होने हैं। उत्तराखंड चुनाव प्रचार समिति के नए बने चेयरमैन हरीश रावत ने  ट्वीट करते हुए कहा कि हम सबको मिलकर 2022 में पार्टी की विजय के लिए काम करना है। 

रावत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राज्य (उत्तराखंड) में केवल अध्यक्ष पद पर चेहरा बदला है, नेतृत्व आज भी वही पुराना है इसलिए अपने पोस्टरों में, अपने व्यवहार में सभी नेतागणों को महत्व दिया जाना चाहिए। नेतृत्व एक दिन में नहीं बनता है, एक पोस्टर से न बनता है, न बिगड़ता है। उनका इशारा नए बने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की तरफ था। ऐसा करके उन्होंने कहा कि पोस्टरबाजी से पार्टी का वातावरण जरूर बिगड़ता है इसलिए हमारा कोई भी सहयोगी पार्टी का वातावरण बिगाडऩे का प्रयास न करे।

ट्वीट करने के बाद उन्होंने इसके साथ  राहुल गांधी व अन्य कांग्रेसियों को भी संलग्र किया है। इससे यह भी पता चलता है कि उत्तराखंड में भी सत्ता के लिए कांग्रेसियों के बीच संघर्ष शुरू हो गया है। उत्तराखंड में भी पुराने व नए नेतृत्व के बीच टसलबाजी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static