कंगना रनौत के बयान पर हरसिमरत बादल ने ट्वीट कर निकाली भड़ास, केंद्र को कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 02:58 PM (IST)

चंडीगढ़ : बीते दिनीं चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सी.आई.एस.एफ. कांस्टेबल कुलविंदर कौर द्वारा भाजपा की सांसद मैंबर व  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने का मामला गरमाया हुआ है। इसके बाद कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर कहा कि वह ठीक हैं, लेकिन पंजाब में बढ़ता आतंकवाद और उग्रवाद चिंता का विषय है। इसके बाद शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

हरसिमरत कौर बादल ने पंजाबियों को आतंकवादी या उग्रवादी कहे जाने पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि किसी को भी पंजाबियों के बारे में ऐसी बातें कहने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाबी देशभक्ति में सबसे आगे हैं और वे सीमाओं पर देश की सेवा करने वाले व अन्नदाता के रूप में देशभक्ति निभा रहे हैं। हरसिमरत कौर बादल ने केंद्र सरकार से किसानों की समस्याओं का समाधान करने की भी अपील की।

PunjabKesari

हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट किया, "मैं केंद्र सरकार से किसानों की शिकायतों पर ध्यान देने और किए गए वादों को पूरा करने का आग्रह करती हूं। किसी को भी पंजाबियों को आंतकवादी या उग्रवादी कहने और सांप्रदायिक विभाजन को बढ़ावा देने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। पंजाबी सबसे बड़े देशभक्त हैं, जो सीमाओं पर और अन्नदाता के रूप में देश की सेवा करते हैं। हम इससे बेहतर के हकदार हैं।”

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News