"सिद्धू AC कमरे में तो मजीठिया कोठरी में" भाई की जान को खतरे में देख तिलमिलाई बहन हरसिमरत बादल

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 04:30 PM (IST)

पटियालाः पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल  ने जेल में बंद कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू पर बड़ा हमला बोला है। मीडिया से बातचीत करते हुए हरसिमरत बादल ने कहा कि एक कांग्रेस के नेता को बिना किसी बीमारी के चंडीगढ़ में ए.सी. कमरे में रखा गया जबकि अंडर ट्राइल को छोटी सी कोठरी में कैद किया हुआ है। 

दरअसल, हरिसमरत बादल आज पटियाला जेल में बंद अकाली नेता व अपने भाई बिक्रम सिंह मजीठिया से मुलाकात करने पहुंची थी। वहीं मीडिया द्वारा मजीठिया की जमानत पर पूछे गए सवाल पर हरसिमरत ने कहा कि अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा है। ईश्वर की कृपा से अदालत जब भी फैसला सुनाएगी वो बिक्रम के हम में ही होगा।

बता दें कि गत दिवस मजीठिया की पत्नी व मजीठा की विधायक गनीव कौर मजीठिया और हरसिमरत कौर बादल ने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात कर उन्हें अवगत करवाया की मजीठिया की जान को खतरा हो सकता है।शिअद नेता गुलजार सिंह रणीके, शरणजीत सिंह ढिल्लों, मनप्रीत अयाली सहित वरिष्ठ अकाली नेताओं ने राज्यपाल को पुलिस अधिकारी हरप्रीत सिद्धू को ए.डी.जी.पी. के अतिरिक्त प्रभार से तुरंत हटाने की अपील की। हरसिमरत ने कहा था कि हरप्रीत सिद्धू के ए.डी.जी.पी. जेल के रहते मेरे भाई बिक्रम सिंह मजीठिया का जीवन जेल में सुरक्षित नहीं है। पुलिस अधिकारी उनके भाई को नुक्सान पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।  उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवाया जा सकता है या उनकी जान को नुक्सान पहुंचाया जा सकता है। गनीव मजीठिया ने गवर्नर से हस्तक्षेप करने और अपने परिवार के लिए न्याय सुनिश्चित करने का अनुरोध किया है। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि सिद्धू को जेल विभाग का अतिरिक्त प्रभार इसलिए दिया गया है ताकि वह मजीठिया के खिलाफ और झूठे सबूत तैयार कर सके। मजीठिया से जेल में अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News