कनाडा गया श्री दरबार साहिब का हजूरी रागी जत्था, नहीं मिल रहा कोई सुराग

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 03:59 PM (IST)

टोरांटो (कंवलजीत कमल/राज गोगना): यहां के गुरुद्वारा सिख स्परिचुअल सैंटर रैकसडेल की मैनेजमेंट कमेटी द्वारा श्री दरबार साहिब अमृतसर के कीर्तनी जत्थे को स्पांसर करके गुरुद्वारा साहिब में कीर्तन की सेवा के लिए मंगवाया गया था। 

यह भी पढ़ेंः CM भगवंत मान ने गैंगस्टर कल्चर के खात्मे के लिए उठाया अहम कदम

6 महीने के लिए गुरुद्वारा साहिब के प्रधान अमरजीत सिंह दयोल, सेक्रेटरी मेजर सिंह और डायरेक्टर बलविन्दर सिंह गिल की तरफ से लिखित तौर पर तारीख 2 जनवरी 2022 को स्पांसर किए गए हजूरी रागी भाई कुलदीप सिंह रामपुरा निवासी रामपुरा झीते कलां अमृतसर के इस जत्थे में शामिल कुलदीप सिंह रामपुरा के पासपोर्ट नंबर एन-5640345, जन्म तारीख 2 जनवरी 1985 आप और इस जत्थे के दो अन्य साथी जिनमें तेजिन्दर सिंह के पासपोर्ट नंबर बी-1383325, जन्म तारीख 22 दिसंबर 1990 निवासी किशनकोट बटाला गुरदासपुर और सतनाम सिंह के पासपोर्ट नंबर पी -6839110, जन्म तारीख 20 जुलाई 1985 आदि भारत से कैनेडियन एम्बैसी से वीजा मिलने उपरांत गत रात टोरंटो पहुंचे और रात को बाकायदा इस गुरुद्वारा साहिब रुके और लंगर भी छका। अगले दिन सुबह जब प्रबंधकों की तरफ से देखा गया तो इस जत्थे के तीनों ही हजूरी रागी फरार थे।

यह भी पढ़ेंः मोहाली में एक और भाजपा नेता खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज, जानें क्या है मामला

यह खबर लिखे जाने तक इनका कोई सुराग नहीं मिला। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने जहां कनाडा के इमीग्रेशन विभाग को घटना की सूचना दी है, वहीं समूची साध-संगत को भी विनती की कि वह ऐसे लोगों को ढूंढने में उनका सहयोग करें । 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News