केंद्रीय जेल में हैड कांस्टेबल ने पहुंचाई थी तीनों हवालातियों तक हैरोइन

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 11:22 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): केंद्रीय जेल से प्रोडक्शन वारंट पर थाना कोतवाली लाए गए तीनों हवालातियों को जेल पुलिस में तैनात एक हैड कांस्टेबल ने 40 ग्राम हैरोइन की खेप सप्लाई की थी, जिसका खुलासा तीनों हवालातियों ने रविवार को पुलिस द्वारा की गई गहन पूछताछ के दौरान किया है। आरोपियों द्वारा किए गए इस सनसनीखेज खुलासे के बाद जहां कोतवाली पुलिस ने आरोपी हैड कांस्टेबल को मामले में नामजद कर लिया है, वहीं आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी है।

गौरतलब है कि 11 फरवरी की रात एक विशेष सर्च मुहिम के तहत सी.आर.पी.एफ. ने पुलिस टीमों की मदद से केंद्रीय जेल में बंद 3 हवालातियों सुखदीप सिंह उर्फ दीपा पुत्र बलबीर सिंह निवासी बदी खालसा थाना गोराया जिला जालंधर, हरप्रीत सिंह पुत्र बलकार सिंह नदनपुर कालोनी थाना मकसूदा जिला जालंधर व जसपाल सिंह उर्फ सोनू पुत्र चरनजीत सिंह निवासी न्यू गार्डन कालोनी जिला गुरदासपुर से 40 ग्राम हैरोइन तथा 2 मोबाइल बरामद किए थे। 

इसके बाद थाना कोतवाली की पुलिस ने अदालत से प्रोडक्शन वारंट हासिल कर तीनों हवालातियों को गिरफ्तार कर 3 दिन का पुलिस रिमांड ले लिया था। रविवार को आरोपियों ने पुलिस टीम के समक्ष खुलासा किया कि उन्हें हैरोइन की खेप जेल पुलिस में तैनात हैड कांस्टेबल हरपाल सिंह ने सप्लाई की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने हरपाल सिंह को मामले में शामिल कर जब उसके ठिकानों पर छापेमारी की तो वह फरार मिला। मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम का मानना है कि अब हरपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद इस पूरे ड्रग नैटवर्क में कई अहम खुलासे होने की संभावना है। एस.एच.ओ. कोतवाली इंस्पैक्टर नवदीप सिंह के नेतृत्व में हरपाल सिंह की तलाश में छापेमारी जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News