सरकारी नौकरी मामले में अपशब्द बोलने पर पनबस कॉन्ट्रैक्ट के प्रधान को घेरा, मौके पर पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 02:41 PM (IST)

लुधियाना (मोहिनी): पंजाब रोडवेज और पी.आर.टी.सी. की सांझी एक्शन कमेटी के भड़के मुलाजिमों ने लुधियाना रोडवेज डिपो के समक्ष उस समय धरना लगा दिया जब पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर यूनियन के जिला प्रधान शमशेर सिंह ढिल्लो द्वारा एक रैली में पक्के मुलाजिमों के स्वर्गवासी और मृतक परिवारों को मिली नौकरी के संबंध में गलत शब्दावली का प्रयोग करके ठेस पहुंचाई । जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसके चलते सांझी एक्शन कमेटी ने कलम छोड़ हड़ताल करके कॉन्ट्रैक्ट वर्कर शमशेर सिंह को नौकरी से बाहर करने की विभाग से अपील की है। मौके की नजाकत  को भांपते हुए पुलिस भी पहुंची।

जिला एटक के प्रधान किरणदीप सिंह ने बताया कि शमशेर सिंह द्वारा रैली के दौरान डेथ केस संबंधी और उनके पूर्वजों के विरुद्ध एतराजयोग टिप्पणी करने पर समूह पक्के मुलाजिमों में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पक्के मुलाजिम इस वर्कर का पूर्ण तोर पर बाइकाट करते हैं और आगे से किसी तरह का भी सहयोग नहीं करेंगे और कानूनी कार्रवाई करने तक वह यूं ही डटे रहेंगे।

किरणदीप सिंह ने कहा कि अगर विभाग ने उक्त कर्मी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई नहीं की तो वह कलम छोड़ हड़ताल करके डिपू के कामकाज को ठप्प कर देंगे। उन्होंने कहा इस संबंधी उन्होंने मुख्यमंत्री पंजाब, ट्रांसपोर्ट मंत्री,  सचिव ट्रांसपोर्ट, डायरेक्टर ट्रांसपोर्ट, पुलिस कमिश्नर लुधियाना, एसएसपी पटियाला, जनरल मैनेजर पंजाब रोडवेज, जनरल मैनेजर पीआरटीसी को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है । इस अवसर पर हरप्रीत सिंह, राम सिंह, अमनदीप सिंह, कुलबीर सिंह, हरबंस सिंह, रविंद्र कुमार, सुरजीत सिंह, सुखदीप सिंह, गुरविंदर सिंह आदि मुलाजिमों ने जोरदार नारेबाजी करके रोष प्रदर्शन किया।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News