बारिश में डूब गई शहर की सारी गलियां, छत्त गिरने से महिला की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 11:18 AM (IST)

बठिंडा: पंजाब में मंगलवार को मानसून  सक्रिय हो गया। मौसम विभाग के अनुसार बठिंडा में सर्वाधिक 104 एम.एम., बरनाला में 55 एम.एम., सुनाम में 52.7 एम.एम., संगरूर में 37.5 एम.एम. व लुधियाना में 15.6 एम.एम. बारिश दर्ज की गई। फिरोजपुर के ब्लॉक ममदोट के गांव हजारा सिंह वाला में तेज बारिश के कारण एक मकान की छत गिरने से परिवार के दबने पर महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।
PunjabKesari
घायलों को फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। ममदोट थाना प्रभारी रवि कुमार पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और राहत अभियान शुरू किया। वहीं मानसून की लगातार बारिश से बठिंडा शहर के कई इलाके 3-4 फीट तक पानी में डूब गए व कई क्षेत्र शहर से पूरी तरह कट गए। सिरकी बाजार में एक मकान की छत गिरने के कारण 2 व्यक्ति शाह आलम व मोहम्मद कादिर घायल हो गए।
PunjabKesari
गांव तुंगवाली में बकरी फार्म की छत गिरने से नीचे सो रहे किसान व मजदूर जख्मी हो गए जबकि 67 बकरियों की मौत हो गई। राष्ट्रीय राजधानी में मूसलाधार बारिश होने के बाद निचले इलाकों में जल जमाव हो गया और वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में सफदरजंग और लोधी रोड मौसम केंद्रों में लगभग 20 मि.मी. बारिश दर्ज की गई। इधर, मिंटो रोड पर फिर से पानी भर गया है, एहतियात के तौर पर ट्रैफिक पुलिस ने इस रोड का प्रयोग नहीं करने की अपील की है। इसकी जगह सैंट्रल दिल्ली के लिए रणजीत सिंह फ्लाईओवर के प्रयोग की सलाह दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News