पंजाब में भारी बारिश से जिले बने तालाब, तस्वीरों में देखें क्या है हाल

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 11:58 AM (IST)

पंजाब डेस्क(रमन शर्मा, गोपी, वरिंद्र, सोनू) : पंजाब के कई जिलों में बुधवार देर रात से तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही हैं। इसके चलते कई जिलों ने  तालाब का रूप धारण कर लिया, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि बारिश ने लोगों को कुछ घंटों के लिए गर्मी से राहत दिलाई। 

लुधियाना में 24 घंटे दौरान हुई 148.2 मिलीमीटर बारिश
पंजाब की औद्योगिक राजधानी लुधियाना मेें मानूसन पिछले 24 घंटे दौरान जम कर बरसा। पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी मौसम विभाग की प्रभारी डॉ.पी के किंगरा ने बताया कि कल सुबह 8.30 बजे से लेकर आज सुबह 8.30 बजे तक 148.2 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड हुई है।

PunjabKesari

जालंधर में भारी बारिश के बाद हर तरफ पानी-पानी हो गया हैं। यहां की सड़के तालाब बन गई, जिससे सुबह स्कूल ऑफिस जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

गुरु नगरी में झमाझम बारिश से हेरिटेज स्ट्रीट हुआ जल थल 
गुरु नगरी में देर रात से हो रही बारिश के कारण शहर की सड़कें जलमग्न हो गई, जिससे हेरिटेज स्ट्रीट पर पानी जमा हो गया। साथ ही नगर निगम के सीवरेज सिस्टम की पोल खुल गई। सुबह से तेज बारिश के कारण स्कूल जाने वाले बच्चों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा वही सड़कों पर घुटनों तक पानी खड़ा रहा। हेरिटेज स्ट्रीट  पर पानी खड़ा होने का कारण श्री दरबार साहिब जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा वही लोगों ने निगम प्रशासन को जमकर कोसा।

PunjabKesari

मोगा
मोगा में भारी बारिश से सड़के जलमग्न है।बरसात के कारण कई लोगों के घरों व दुकानों में पानी भर गया, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

टांडा 
इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे निचले इलाकों में खेता में पानी खड़ा हुआ है। 

PunjabKesari

ग्राहकों से खचाखच भरी रहने वाली सब्जी मंडी बारिश के कारण पड़ी सुनी

PunjabKesari

मुल्लापुर दाखां

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News