राजस्थान से अफीम की डिलीवरी देने आ रहा कंटेनर चालक गिरफ्तार

7/28/2021 10:49:56 AM

फिरोजपुर (कुमार): नारकोटिक कंट्रोल सेल फ़िरोज़पुर की पुलिस ने ए.एस.आई. अंग्रेज सिंह के नेतृत्व में राजस्थान से अफीम की डिलीवरी देने आ रहे कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया है, जब कि डिलीवरी लेने वाला व्यक्ति फरार है जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है ।

उक्त जानकारी देते हुए एस.एस.पी. फ़िरोज़पुर भगीरथ सिंह मीणा ने बताया के इंचार्ज इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा के नेतृत्व में जब एसआई अंग्रेज सिंह पुलिस पार्टी के साथ पायलट चौक छावनी के एरिया में गशत और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे तो, उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि सूरज कुमार वासी डाकखाने वाली गली सिटी फ़िरोज़पुर अफीम बेचने का काम करता है और  सत्यवीर शेखावत पुत्र मगन सिंह शेखावत वासी बालवार् नीमकी ज़िला सीकर( राजस्थान )जो कंटेनर नंबर आरजे-25 जी ए -3540 पर नई कारों में अफीम की खेप लेकर आ रहा है,  जिसकी डिलीवरी उसने सूरज कुमार को देनी है ।

उन्होंने बताया कि इंचार्ज इंस्पेक्टर परमिंदर सिंह बाजवा के दिशा निर्देशों अनुसार इस गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी करके नामजद व्यक्ति सत्यवीर शेखावत को कंटेनर के साथ  काबू किया गया और जब तलाशी ली गई तो उसके पास से 5 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए व्यक्ति को आज अदालत में पेश कर उसे पूछताछ की जाएगी और पता लगाया जाएगा कि वह पहले कितनी बार अफीम की डिलीवरी ला चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static