बरनाला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 करोड़ की हैरोइन सहित 2 तस्कर किए काबू

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 06:07 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): बरनाला पुलिस को एक सप्ताह दौरान ही तीसरी बड़ी सफलता मिली जब उसने दो नशा तस्करों को डेढ़ किलो हैरोइन सहित गिरफ्तार किया। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत साढ़े 7 करोड़ रूपए के करीब है। इस सबंधी प्रैस कांफ्रैस करते एस एस पी संदीप गोयल ने बताया कि मुखबर ने सूचना दी थी कि राज कुमार ऊर्फ राजू, गुरिन्द्र ऊर्फ गोल्डी वासियान सुनाम रूड़ेकेकलां इलाके में चिटटा बेचने के लिए आएंगे। 

सूचना के अधार पर एस.पी.डी. सुखदेव सिंह विरक, डी.एस.पी.डी.आर.एस. दियोल की निगरानी में सीआईए स्टाफ के इंचार्ज बलजीत सिंह ने नाकाबंदी करके गांव रूड़ेकेकलां से एक कार में से उक्त दोनों व्यक्तियों को काबू करके उनके पास से डेढ़ किलो हैरोअन बरामद की। पूछताछ दौरान इनके साथी चेतन यादव वासी दिल्ली व बलजीत सिंह वासी भीखी को इस केस में नामजद किया गया। उनको भी जल्दी ही गिरफेतार कर लिया जाएगा। उक्त व्यक्तियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा। पूछताछ दौरान इनके पास से खुलासे होने की उम्मीद है। 

वर्णनीय है कि पिछले सप्ताह पुलिस ने पाकिस्तान बार्डर से 8 किलो से अधिक हैरोइन बरामद की थी जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत 42 करोड़ रूपए थी। इस उपरांत अढ़ाई लाख के करीब नशीली गोलियां बरामद की थी आज फिर से डेढ़ किलो हैरोइन बरामद करके पुलिस ने नशा तस्करों की कमर तोड़ दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News