कैप्टन-सिद्धू के बाद अब पंजाब के इस नेता के भी लगने लगे होर्डिंग

6/13/2021 10:35:32 AM

मलोट(जुनेजा): पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थकों के बीच होर्डिंग लगाने के चल रहे मुकाबले के बाद अब मलोट लंबी में प्रताप सिंह बाजवा के होर्डिंग भी लगाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि मलोट में एक ही नारा कैप्टन दोबारा के लगे होर्डिंगों के साथ मलोट में प्रताप सिंह बाजवा के 4 स्थानों पर होर्डिंग लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर मिशन-2022, हम सब का नारा हम सबको पंजाब प्यारा लिखा हुआ है। इन होर्डिंगों पर मुख्य नेताओं में से राहुल गांधी और प्रताप सिंह बाजवा की फोटो लगी हैं जबकि पहली लाइन में छोटी-छोटी फोटो मरहूम प्रधानमंत्री इंद्रा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी की तसवीरें लगी हैं।

इसके इलावा यह होर्डिंग लगवाने वाले युवकों की तस्वीरें हैं। इनमें मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ को कोई जगह नहीं दी गई और न ही लंबी मलोट में पिछले चार सालों से सक्रिय किसी नेता, विधायक/हलका इंचार्ज या ब्लाक प्रधान की तस्वीर लगी है।

लंबी में भी लगा होर्डिंग
यह भी जिक्रयोग्य है कि इस तरह का एक होर्डिंग लंबी में भी लगा है, जहां कांग्रेसी वर्करों में इतनी निराशा है। कल देश भर में हुआ बढ़ रही पैट्रोल की कीमतों के विरोध में रोष प्रदर्शन संबंधी कोई प्रोग्राम नहीं हुआ। हालांकि इन सभी बोर्डों पर द्वारा- ब्लाक कांग्रेस हलका मलोट और लंबी लिखा हुआ है। यह होर्डिंग लगाने वालों की नीचे लगी तस्वीरों में से जब पूर्व बार प्रधान जसपाल सिंह औलख के साथ बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static