हनी ट्रैप पर अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने वाले रैकेट का पर्दाफाश

5/6/2021 3:58:23 PM

जालंधर (मृदुल): थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने ऐसे रैकेट का पर्दाफाश किया है, जो कि नौजवानों को शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर पहले बंधक बनाता था और बाद में उनसे फिरौती वसूलता था। फिरौती न देने पर उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने व रेप केस में फंसाने की धमकी देता था। पुलिस ने इस मामले में 4 लड़कियां और 4 नौजवानों को काबू किया है। 

इस मामले में गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि उनके पास कुछ दिन पहले शिकायत आई थी कि उसे शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में एक किराये के मकान में रहती लड़की और उसकी सहेलियां उसे ब्लैकमेल कर रही हैं। पहले उन्होंने उसे हनी ट्रैप मामले में फंसाया और बाद में शारीरिक संबंध बनाए, जिसके बाद उसने अपने कमरे में बुला कर नंगा करके अपने दोस्तों से पिटवाया और 3 लाख रुपए की डिमांड की। 

यह रकम न देने पर उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। किसी तरह पीड़ित ने अपनी जान बचाई। उसके बाद 1 लाख रुपए में सारी बात तय की और कहा कि उसे कुछ दिन का समय दिया जाए जिससे उन्हें सभी पैसे दिए जा सकें। इस दौरान पीड़ित ने जब शिकायत दी तो पुलिस ने पीड़ित के साथ ट्रैप लगा कर सभी मुलजिमों को गिरफ़्तार कर लिया।पकड़ी लड़कियों में से मुख्यारोपी की पहचान रेखा के रूप में  हुई है जो कि लड़कियां को सोशल मीडिया पर या जानकारों के मार्फत बाकीो लड़कियों के साथ मिलवाती थी। पुलिस ने रेखा के साथ उसकी सहेलियां सुमन, पवनप्रीत, सिमरन को भी गिरफ़्तार किया है। वहीं लड़कों की पहचान विवेक, करन, जसविन्दर सिंह और सागर के रूप में हुई है, जो सभी रैकेट को चला रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static