पुलिस वाले की गुंडागर्दी ने वर्दी पर लगाया दाग, बाप-बेटे पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 10:48 AM (IST)

तरनतारन: दुकान के खाली प्लाट पर कब्जा करने के आरोप में केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस कर्मी ने 1 दर्जन व्यक्तियों के साथ मिलकर गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए असल मालिक व बेटे पर जान से मारने की नीयत को लेकर हमला कर दिया। हमले में दोनों बाप-बेटा घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पीड़ितों ने थाना सदर तरनतारन के प्रभारी गुरचरन सिंह को इस घटना की सूचना देते हुए इंसाफ की मांग की है।

जानकारी देते हुए चरनजीत कुमार पुत्र राम कृष्ण व बेटे मनीश कुमार निवासी तरनतारन ने बताया कि उन लोगों ने नैशनल हाइवे पर गांव अलादीनपुर में 1 दुकान का खाली प्लाट खरीदा था। इसकी उसारी के समय पिछली साइड रहने वाले पुलिस कर्मी दिलबाग सिंह ने अपनी मां सुखविंदर कौर व बेटे गोरा सिंह के साथ मिलकर प्लाट पर कब्जा करने के लिए झगड़ा करना शुरु कर दिया। जबकि दुकान के प्लाट की उनके पास रजिस्ट्री व इंतकाल मौजूद है। बीती 29 सितंबर को दुकान की उसारी का काम शुरु करवाया जा रहा था। तब भी दिलबाग सिंह ने गाली-गलौच करते हुए धमकियां दीं।

इसकी शिकायत एस.एस.पी. को देने पर 20 दिसंबर को पुलिस ने उक्त 3 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बीते गुरुवार की शाम दोबारा प्लाट में मिट्टी डलवाने का काम शुरु करवाया गया। तब पुलिस कर्मी दिलबाग सिंह के अलावा उसकी पत्नी, हीरा सिंह व 8 अज्ञात व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों से लैस होकर उन पर हमला कर दिया। हमले में वह दोनों बाप-बेटा घायल हो गए। हमलावरों ने उनसे मोटरसाइकिल, मोबाइल, 3 हजार रुपए, सोने की चेन भी छीन ली। उन्होंने एस.एस.पी. से मांग की है कि इन हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जाए। फिलहाल हमले की सूचना थाना सदर तरनतारन के प्रभारी गुरचरन सिंह को दी जा चुकी है।

उधर, पुलिस कर्मी दिलबाग सिंह ने खुद पर लगे आरोपों को झूठ बताया है। वहीं एस.पी. विशालजीत सिंह का कहना है कि गुंडागर्दी करने वाले किसी भी व्यक्ति (चाहे वह पुलिस कर्मी ही क्यों न हो) को बख्शा नहीं जाएगा। पीड़ितों को इंसाफ जरुर मिलेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News