कनाडा में गोलियां मारकर गढ़दीवाला के नौजवान की हत्या

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 07:02 PM (IST)

गढ़दीवाला (जितेन्द्र): गढ़दीवाला शहर में आज उस समय भारी शोक की लहर दौड़ गई जब स्थानीय दशहरा ग्राउंड के पास क्लीनिक चलाते डा. विजय कुमार के इकलौते पुत्र अमरेन्द्र कुमार (30) की कनाडा के शहर सरी में गोलियां मार कर हत्या कर देने की खबर पहुंची। इस खबर से जहां सारे शहर व इलाका निवासियों को बहुत दुखा पहुंचा है, वहीं मृतक नौजवान अमरेन्द्र का सारा परिवार भारी सदमे में है।

घटना के बारे ज्यादातर लोगों को जानकारी फेसबुक से ही प्राप्त हुई जिसमें पाई गई एक पोस्ट में बताया गया कि गत मंगलवार कनाडा के सरी शहर में अमरेन्द्र की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। हत्यारों के बारे कुछ पता नहीं चला लेकिन वहां की पुलिस द्वारा इस गोलीकांड की बड़ी बारीकी से जांच की जा रही है। शहर के मशहूर डाक्टर के रूप में प्रसिद्ध व भाजपा के शहरी प्रधान रह चुके डा. विजय कुमार ने अभी कुछ महीने पहले 5 जनवरी को बड़े चाव के साथ अपने इस इकलौते पुत्र का विवाह किया था और सारा परिवार बहुत खुश था। 

अमरेन्द्र की पत्नी अभी तक गढ़दीवाला में ही रह रही थी और उसने भी कनाडा चले जाना था लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। अमरेन्द्र बहुत हंसमुख व मिलनसार स्वभाव का मालिक था। विवाह के थोड़े समय बाद ही वह खुशी-खुशी घर से पुन: कनाडा गया था। वह पिछले कई वर्षों से कनाडा में सैट था। अमरेन्द्र आर्मी स्कूल उच्ची बस्सी का स्टूडैंट्स रह चुका था। अमरेन्द्र के अतिरिक्त डा. विजय कुमार की एक बेटी विजेता है। जानकारी के अनुसार अमरेन्द्र के पिता डा. विजय कुमार कनाडा के लिए रवाना हो चुके हैं। परिवार से शोक प्रकट करने के लिए भारी संख्या में लोग अमरेन्द्र के घर पहुंच रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News