काऊंसलर के पति ने अन्य काऊंसलर के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला से कैसे की डेढ़ लाख की ठगी, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 11:30 AM (IST)

जालंधर: शराब बेचने, गलत सूचना और अन्य कई विवादों के कारण चर्चा में रहने वाला शहर के कौंसलर का पति अब बुजुर्ग महिला के पास से डेढ़ लाख रुपए ठगने के मामले में चर्चाएं बटोर रहा है। इस ठगी में काऊंसलर का पति ही नहीं, उसका एक साथी जो स्वयं काऊंसलर है और इसके अलावा एक अन्य दोस्त भी शामिल हैं। आरोप है कि इन तीनों ने डेढ़ लाख रुपए के तीन हिस्से करके आपस में बांट लिए हैं। बुजुर्ग महिला ने कहा कि जब वह पुलिस को शिकायत देती है तो काऊंसर का पति उसे धमकाता है और राजनीतिक पहुंच का गलत प्रयोग करके कार्यवाही भी नहीं होने देता।

60 वर्षीय इंद्रा रानी पत्नी भोला राम निवासी शहीद बाबा दीप सिंह नगर ने बताया कि उसका अपनी भाभी के साथ पारिवारिक झगड़ा चल रहा है। ऐसे में काऊंसलर का पति और उसका एक साथी इस मामले में पड़ गए। इस मामले में पड़े काऊंसलर के पति ने उसकी भाभी के साथ चल रहे विवाद का साढ़े 5 लाख रुपए में राजीनामा करवा दिया। यह तय हुआ कि उसकी भाभी 3 लाख का चैक और अढ़ाई लाख रुपए कैश देगी। इंद्रा रानी ने कहा कि उसे 3 लाख रुपए के चैक और एक लाख रुपए देकर राजीनामा पर दस्तखत करवा लिए गए। बाकी के डेढ़ लाख बाद में देने का तय हुआ। 

आरोप है कि काफी समय बीतने पर भी उसे डेढ़ लाख रुपए नहीं दिेए गए। पैसे मांगने पर काऊंसलर का पति उसकी बेटी को फोन करके धमकाता था। इंद्रा देवी ने पुलिस कमिश्नर को शिकायतें दीं परन्तु काऊंसलर के पति ने कोई कार्यवाही नहीं होने दी। ऐसे में शिकायत नंबर 297 दर्ज करवाने पर दोनों पक्षों को एस.पी. नॉर्थ के कार्ल में बुलाया गया। वहां काऊंसलर के पति के साथी ने 25 हजार कैश और 25 हजार रुपए का चैक उसे दिया। 

इस दौरान इंद्रा रानी को पता लगा कि डेढ़ लाख रुपए उसकी भाभी के पास से लेकर काऊंसलर का पति, उसके साथी और एक अन्य काऊंसलर ने आपस में 50-50 हजार रुपए बांट लिए हैं। इंद्रा रानी का कहना है कि अब शिकायत वापस करवाने के लिए काऊंसलर का पति उसे धमका रहा है। इंद्रा रानी ने इंसाफ की के लिए काऊंसलर के पति और उसके साथी काऊंसलर के पास से उनके पैसे वापस दिलाए जाने और उन पर कानूनी कार्यवाही किए जाने की गुहार लगाई है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News