जालंधर के KMV कॉलेज के नजदीक हंगामा, Student का पीट-पीट कर किया ये हाल, सामने आई CCTV

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 08:40 AM (IST)

जालंधर: के.एम.वी. कालेज के नजदीक बुधवार की दोपहर संस्कृति के.एम.वी. स्कूल के छात्र पर बाहर से बुलाए गए कुछ युवकों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने छात्र को पहले तो बुरी तरह से पीटा और बाद में उसके सिर पर ईंटों से हमला करके खून से लथपथ करके भाग गए। घायल छात्र की पहचान अरमान मलिक के रूप में हुई है जिसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई जबकि पीड़ित पक्ष ने थाना 8 की पुलिस को शिकायत दी है।

जानकारी अनुसार अरमान मलिक अपने दोस्तों के साथ स्कूल में छुट्टी के बाद केएमवी कालेज के पास स्थित दुकानों के बाहर आ गया। पहले से ही उसकी किसी अन्य छात्र से बहस हुई थी जिसने अपने दोस्तों को फोन करके मौके पर बुला लिया। जैसे ही बाहर से बुलाए गए युवक आए तो पहले गाली-गलौच हुआ और फिर करीब 3 युवकों ने अरमान मलिक से मारपीट शुरू कर दी।

इसी दौरान एक युवक ने अरमान मलिक को सड़क से ईंट उठा मार दी जबकि दोबारा से फिर ईंट उठा कर उसके सिर पर दे मारी। जैसे ही अरमान मलिक के सिर से खून निकलना शुरू हुआ तो आरोपी वहां से एक्टिव पर सवार होकर फरार हो गए। अन्य छात्रों ने अरमान मलिक के परिजनों को सूचना दी और पीड़ित युवक को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। शिकायत मिलने के बाद थाना आठ की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News