इस Couple के मजाक ने मिनटों में पलट दिया सारा खेल, जान उड़ जाएंगे आपके भी होश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 07, 2021 - 03:03 PM (IST)

मोगा: कभी -कभी मजाक इतना महंगा पड़ सकता है कि इंसान कभी सोच नहीं सकता। ताजा मामला मोगा जिले के गांव वैरोके का सामने आया है, जहां पति -पत्नी आपस में एक -दूसरे के साथ मजाक-मजाक में पूछ बैठे कि वह एक-दूसरे के लिए क्या कर सकते हैं और बातों-बातों में चूहे मारने की दवा भी दोनों निगल गए। दोनों की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें मोगा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पत्नी की मौत हो गई जबकि पति अभी भी अस्पताल में दाख़िल है। पुलिस ने मृतका की लाश को कब्ज़े में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इन दोनों की एक साल की बेटी भी है।

थाना समालसर के ए.एस.आई. राज सिंह ने बताया कि जिला फरीदकोट के गांव ढिल्लवां निवासी सिमरनजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने अपनी बेटी मनप्रीत कौर का विवाह लगभग 5 साल पहले थाना समालसर के गांव वैरोके से हरजिन्दर सिंह के साथ किया था। विवाह के बाद उनकी बेटी ने एक लड़की को जन्म दिया जो कि 1 साल की है। 4 जुलाई को उसकी बेटी मनप्रीत कौर और दामाद हरजिन्दर सिंह घर में बैठे आपस में बातें कर रहे थे और एक -दूसरे के साथ मज़ाक कर रहे थे। 

इतने में बेटी ने दामाद से पूछा कि वह उसके लिए क्या कर सकता है। इसके बाद मज़ाक में पति -पत्नी ने 2 गिलासों में कोल्ड ड्रिंक डाली और चूहे मारने की दवा डालकर पी गए। इसके बाद दोनों की सेहत ख़राब होने पर उन्हें मोगा के सरकारी अस्पताल से निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां सोमवार की शाम उसकी बेटी मनप्रीत कौर की मौत हो गई, जबकि उनका दामाद अभी भी अस्पताल में दाख़िल है। मामले की जानकारी पुलिस को देने पर उसके बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए लाश परिजनों के हवाले कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News