इंसानियत शर्मसारः पति ने दहेज की खातिर गर्भवती को पीट-पीट कर घर से बाहर निकाला

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 06:15 PM (IST)

अबोहर (सुनील भारद्वाज): गांव पक्का सीडफार्म निवासी व जलालाबाद में विवाहिता को उसके पति ने गत दिनों दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकाल दिया जिसे उपचार के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विवाहिता के सेवा निवृत होमगार्ड पिता ने पुलिस प्रशासन से उसकी गर्भवती बेटी से मारपीट करने वाले उसके पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन अमनदीप कौर पुत्री शेर सिंह (सेवानिवृत होमगार्ड) के पिता ने बताया कि उन्होंनें अपनी बेटी की शादी मई 2020 में जलालाबाद के गांव जोधाभैणी निवासी पुलिस कर्मचारी से की थी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। शेर सिंह ने बताया कि इसके बाद वे अपनी बेटी को मायके ले गए जहां हुई पंचायत के बाद उसके ससुराल वाले उसे वापिस अपने घर ले गए। 

शेर सिंह ने बताया कि गत दिनों से उसकी बेटी फिर से यहां पक्का सीडफार्म में उनके पास रहने आई हुई थी तो उसके ससुरालियों ने यहां आकर उससे बुरी तरह से मारपीट की जबकि वह इस समय नौ माह की गर्भवती भी है। इसके बाद उन्होंनें अपनी बेटी को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया व मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। उन्होनें पुलिस प्रशासन से उन्हें इंसाफ दिलाने कीमांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News