20 दिन पहले जन्मे बेटे को देखने गए युवक को पत्नी बोली-' जाके मर जा', पति ने निगल लिया जहर

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 12:46 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): गत शाम 29 वर्षीय व्यक्ति द्वारा घरेलू क्लेश के चलते जहरीली दवाई निगलने से जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया गया। जानकारी देते हुए लखविन्द्र कुमार निवासी बहरामपुर की माता सोमन देवी ने बताया कि लखविन्द्र कुमार का विवाह करीब एक वर्ष पूर्व हुआ था और करीब 20 दिन पहले उसके घर में बच्चा भी पैदा हुआ है। 

विवाह से कुछ दिन बाद ही पति-पत्नी का घरेलू क्लेश शुरू हो गया जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई और अब 4 माह से मायके घर रह रही है। उसने अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए कई बार फोन किया परंतु ससुराल परिवार के सदस्य उससे गाली-गलौच करते हुए धमकियां देते थे। 

गत दिवस भी उन्होंने लखविन्द्र कुमार से गाली-गलौच किया जिस कारण परेशान होकर उसने गत सायं 4 बजे के करीब अपने घर में जहरीली दवाई खाकर जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया लेकिन समय पर पता चलने से उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया जहां डाक्टरों ने उसकी जान बचा ली। 

इसी दौरान पीड़ित लखविन्द्र कुमार ने भी बातचीत दौरान बताया कि वह 3 भाई हैं और पत्नी उसे अपने भाइयों से अलग होने का दबाव डालती थी जिस कारण उनका झगड़ा शुरू हो गया। उसने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News