बिजली का बिल Online करवाते हैं Deposit तो कहीं आपके साथ ना हो जाए ऐसा..पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 01:06 PM (IST)

लुधियाना (राज): शहर के जीके एस्टेट में एक व्यापारी से ठगों ने बिजली बिल नहीं भरने का झांसा देकर 1.72 लाख की ठगी मार ली। फिलहाल इसकी शिकायत पुलिस को दर्ज करवा दी गई है। मामले की जानकारी देते हुए बलवीर सिंह ने बताया कि वह एक कारोबारी है। बुधवार करीब दो बजे उन्हें किसी अनजान नंबर से फोन आया कि उनका बिजली का बिल जमा नहीं हुआ है। 

इस पर बलवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने जमा करवाया हुआ है। फोन की दूसरी तरफ से शातिर ने कहा कि अगर जमा करवाया हुआ है तो यहां पर डिटेल नहीं आ रही। आप सिर्फ 100 रूपये अभी जमा करवाए तो आपकी डिटेल आ जाएगी। शातिर ठग ने उन्हें एक एप डाउनलोड करने के लिए कहा। बलवीर सिंह ने वह एप अपने फोन पर डाउनलोड कर लिया। 

इसके बाद एप में 100 रूपये जमा करने के लिए कहा गया। जैसे ही बलवीर सिंह ने एप के जरीए 100 रूपये जमा किए वैसे ही उनके खाते से दो हिस्सों में एक लाख 72 हजार रूपये उड़ गए। बलवीर सिंह ने बताया कि वह गायब हो रही रकम संबंधी ठग से बात कर रहे थे तभी उनके बैंक की मुंबई ब्रांच से फोन आया कि उनके खाते से लगातार पैसे गायब हो रहे हैं। उन्हे तुरंत फोन काटने के लिए कहा गया मगर तब तक 1.72 लाख रुपए उनके खाते से ट्रांसफर हो चुके थे। उनकी तरफ से साइबर सैल को इसकी शिकायत दर्ज करवा दी गई है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News