पंजाब में सफर करने वालों को लिए जरूर खबर, इस तारीख को सोच समझ कर घर से निकले लोग

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 01:35 PM (IST)

समराला: पंजाब भर में 16 नवंबर को किसानों द्वारा चक्का जाम करने का ऐलान किया गया है। भारतीय किसान यूनियन  एकता (सिद्धूपुर) के नेताओं के नेतृत्व में हुई मीटिंग के दौरान उक्त फैसला लिया गया है।   

मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए संगठनों के सीनियर नेता और जिला प्रधान सुपिंदर सिंह बग्गा ने कहा कि पंजाब सरकार की कथनी और करनी में अंतर का पता इस बात से ही लगाया जा सकता है कि 6 अक्तूबर को संयुक्त किसान मोर्चा गैर राजनीतिक से हुई मीटिंग में किसानों की मांगे मानी गई थी, जिसको लेकर अभी तक कोई  नोटिफिकेशन जारी नहीं हुई। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार किसानों की अनदेखी कर रही है, जिसके रोष में 16 नवंबर को पंजाब में 4 प्रमुख स्थानों पटियाला, फिरोजपुर, मानसा और अमृतसर में बड़ी गिनती में किसान इकट्ठे होकर सड़क जाम करते हुए रोष प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि 5 जिलों लुधियाना, रोपड़, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली और पटियाला के हजारों किसान वर्कर उस दिन पटियाला-राजपुरा रोड स्थित धरेड़ी जट्टा टोल प्लाजा और पंजाब सरकार द्वारा मानी गई मांगों को लागू ना करने के कारण चक्का जाम करेंगे। इसी तरह अन्य स्थानों पर भी अलग-अलग जिलों के वर्करों को रोड जाम करने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News