धरने में पहुंचे पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज, कहा- भाजपा की B-Team बनकर काम रही AAP

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 10:15 PM (IST)

लुधियाना (रिंकू): विजिलैंस आफिस के सामने जिला परिषद कार्यालय में पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु के समर्थन में उतरे कांग्रेसियों द्वारा धरना लगाया गया है। शुक्रवार को इस धरने में  पंजाब कांग्रेस के ईंचार्ज हरीश चौधरी व पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग सहित कई नेता पहुंचे, हरीश चौधरी ने कहा कि पंजाब सरकार ने सियासी बदलाखोरी से आशु पर झूठा मामला दर्ज करवाया है जिसकी सच्चाई जल्द सामने आएगी। आशु की ईमानदारी पर शक नहीं किया जा सकता।

हरीश चौधरी ने कहा कि पंजाब सरकार कांग्रेसियों को डराने धमकाने में लगी है। राजनीतिक शोहरत हासिल करने लिए कांग्रेसियों पर झूठे मामले दर्ज कर रही है लेकिन कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ इनके जुल्म का सामना करेगी और अपने नेताओं के साथ चट्टान की तरह खड़ी है। केजरीवाल व भगवंत मान की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। क्या यह दोनों मुखयमंत्री आम आदमी की तरह रहे हैं, केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भाजपा की बी-टीम बनकर काम कर रही है। पंजाब कांग्रेस प्रधान  राजा वड़िंग ने कहा कि भगवंत मान सरकार बदलाखोरी की राजनीति कर रही है जो भविष्य के लिए सही नहीं है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री गुरकीरत कोटली, विधायक राज कुमार चब्बेवाल, पूर्व विधायक सुरिन्दर डाबर, पूर्व विधायक पवन आदया, पूर्व विधायक लखबीर लक्खा, जिला कांग्रेस प्रधान अशवनी शर्मा, कार्यकारी प्रधान राजीव राजा, पार्षद सन्नी भल्ला, काला जैन नवकार के अलावा कई कांग्रेसी मौजूद रहे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News