ससुराल ने हथियारों समेत सोए रहे जमाई पर बोला धावा, सारी वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 12:18 PM (IST)

मोगा (गोपी राउूके, आजाद): मोगा के मैजिस्टिक रोड में सोए जमाई पर ससुर परिवार की तरफ से सुबह सवा 4 बजे के करीब हथियारों की नोक पर हमला करने का मामला सामने आया है, यही बस नहीं हमलावार कथित तौर पर पीड़ित की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी छीन कर साथ ले गए। पीड़ित चरनामत सिंह ने थाना सीटी मोगा -1 में दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले उसका अपनी पत्नी मनदीप कौर के साथ रात के समय मामूली तकरार हो गई, जिसने मुझे कहा कि सुबह वह अपने मायके परिवार को बुलाऐगी।

उसने शिकायत के द्वारा कहा कि मामूली तकरार दौरान मेरे ससुर परिवार ने हमारी सुलह करवाने की बजाय सुबह 4बजे मेरे ऊपर आ कर हमला कर मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि मेरी पत्नी मनदीप कौर ने इस मारपीट करवाने में अपने भाई दीदार सिंह, भाभी जसवीर कौर, गुरप्रीत सिंह गोपी का पूरा साथ दिया। पीड़ित ने थाना सीटी मोगा के प्रमुख गुरप्रीत सिंह  मामलो की सी. सी. टी. वी. कैमरों में कैद हुई वीडियो और हमलावारें की तरफ से राइफल उठा कर ले जाने की तस्वीरें पेश करते कहा कि इस मामले की तत्काल तौर पर पड़ताल करवा कर उसे इंसाफ दिलाया जाए, क्योंकि वह इस घटना बाद में गहरे सदमे से गुज़र रहा है।

PunjabKesari

पीड़ित ने कहा कि हैरानी की बात है कि 30 वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था और उसके तीन बच्चे विदेश में और पूरी तरह से अच्छा कारोबार कर रहे हैं और तबसे आज तक कभी भी ससुर परिवार के साथ कोई बातचीत इस स्तर पर नहीं हुई। भरे मन के साथ पीड़ित ने इंसाफ की मांग की है। 

पड़ताल के लिए जांच टीम का किया गठन: थाना मुखी
इसे दौरान ही थाना सीटी -1के प्रमुख गुरप्रीत सिंह का कहना था कि मोगा निवासी चरनामत सिंह ने शिकायत दी है कि उसके ससुराल परिवार की तरफ से मारपीट की गई है और इसकी वीडियो भी पेश की है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया है और उसकी तरफ से सी. सी. टी. वी. कैमरों की जांच करन साथ-साथ अलग -अलग पहलुओं से पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामलो के आरोपियों को कानून अनुसार बनती सज़ा दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News