ससुराल वालों ने जबरदस्ती बहू को पिलाई फिनायल, पड़ोसियों ने आकर बचाई जान

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 01:34 PM (IST)

लुधियाना: ससुराल परिवार की तरफ से महिला को जबरदस्ती फिनायल पिलाकर मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़िता के शोर मचाने पर एकत्रित हुए पड़ोसियों ने उसे बचाकर अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। थाना मेहरबान पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार ए.एस.आई. दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान गांव कका निवासी सुनील कुमार, उसका भाई राकेश कुमार व मां रणजीत कौर के रूप में हुई। पुलिस ने उसी गांव में रहने वाली पीड़िता मनजीत कौर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने बताया कि छह दिसंबर 2014 में उसकी शादी सुनील कुमार के साथ हुई थी। इस शादी के बाद उनके दो बेटियां पैदा होने के कारण ससुरालियों ने उसे इसलिए प्रताडि़त करना शुरू कर दिया, क्योंकि उसके बेटा नहीं हुआ। 

बीती 29 अगस्त को वह पति के साथ बेटी कोमलप्रीत की दवा लेने के लिए बाजार गई थी। उस दौरान उसकी बेटी का हाथ मोटरसाइकिल के क्लच लीवर में आने से दब गया। बच्ची को सहलाने की बजाय उसके पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया। मनजीत कौर ने जब घर पहुंच कर घटना के बारे में सास रणजीत कौर को बताया तो सभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। आरोपियों ने मारपीट के दौरान जबरदस्ती फिनाइल की बोतल उसे पिला दी। मनजीत के शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाले दीपक कुमार की पत्नी चंचल ने उसे वहां पहुंच कर आरोपियों के चंगुल से बचाया। ए.एस.आई. दविंदर सिंह ने कहा कि सभी आरोपी फरार हैं जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News