पंजाब में 1051 संदिग्धों में से 41 सैंपल हैं Positive

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 08:14 AM (IST)

चंडीगढ़(शर्मा): राज्य में कोरोना वायरस का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को मोहाली के 65 साल के बुजुर्ग में कोरोना वायरस की पुष्टि प्रातःकाल ही हो गई थी परन्तु शाम होते -होते 2 अन्य नए मामलों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव होने की पुष्टि हो गई। एक मामला लुधियाना से संबंधित है, जिसमें मरीज को इलाज के लिए पटियाला के सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था।

जहां इलाज दौरान सांय 6 बजे उसकी मौत हो गई। तीसरा मामला पटियाला का है। दुबई की ट्रैवल हिस्ट्री वाले इस मरीज के सैंपल में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस तरह अब तक कोरोना वायरस के साथ राज्य में पीड़ित मरीजों की संख्या 41 हो गई है। सरकार की तरफ से जारी सुधार हुए हैल्थ बुलेटिन अनुसार सोमवार तक राज्य में 1051 संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 41 मामलें में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है जबकि 881 की रिपोर्ट नेगेटिव रही है ।

129 सैंपलों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। इस दौरान कोरोना पीडितों में से 3 की उपचार के दौरान मौत हो गई है, जबकि एक मरीज ठीक हो चुका है। कोरोना वायरस के पाजिटिव होने के सबसे ज्यादा 19 मामले एस. बी. एस. नगर जिले के साथ संबंधित हैं, जबकि मोहाली जिले से 7, होशियारपुर से 6, जालंधरसे 5, लुधियाना से 2और अमृतसर और पटियाला से 1-1मामला सामने आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News