आबकारी विभाग के मोबाइल विंग ने 2 दिनों में पकड़े 86 लाख के आभूषण

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 08:14 AM (IST)

जालंधर(बुलंद): आबकारी व कर विभाग के मोबाइल विंग की ओर से ज्वाइंट डायरैक्टर बी.के. विरदी के  दिशा-निर्देशों व ए.ई.टी.सी. पवनजीत की योजनाबंदी के आधार पर कार्रवाई करते हुए गत 2 दिनों में 86 लाख रुपए की कीमत का सोना और हीरे के गहने पकड़े हैं। 

जानकारी देते हुए बी.के. विरदी ने बताया कि विभाग ने लुधियाना की फव्वारा चौक मार्कीट के नजदीक गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करके एक व्यक्ति से 900 ग्रा. सोने के गहने बरामद किए थे, जिसकी मार्कीट वैल्यू 28 लाख रुपए थी। पकड़े गए व्यक्ति के पास से 15 लाख के गहनों के बिल मिल गए थे पर बाकी का माल बिना बिल के था। यह माल पकड़े गए व्यक्ति द्वारा चंडीगढ़ से लाया गया था और इसे लुधियाना में डिलीवर करना था, जिसकी जांच चल रही है।

वहीं एक बार फिर विभाग की एक टीम ने एस.टी.ओ. पवन की अगुवाई में एक व्यक्ति को नवांशहर के  बस स्टैंड से काबू किया है, जिसके पास से 2 किलो सोने व हीरों के गहने बरामद किए गए जिनकी मार्कीट वैल्यू 58 लाख रुपए है। उसके पास से 20 लाख रुपए के बिल बरामद किए गए हैं। यह माल उसे जालंधर, अमृतसर और पठानकोट सप्लाई करना था। सारे केस की जांच जारी है। इस मौके पर अन्य के अलावा सुखविंद्र सिंह, अमनदीप सिंह, जसवीर सिंह व प्रताप सिंह मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News