BSF की वर्दी में दिखे 3 संदिग्धों को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 10:46 AM (IST)

पंजाब डेस्क :  हिमाचल की इंदौरा सरहद के साथ लगते पंजाब के नंगलभूर में बी.एस.एफ. की वर्दी में नजर आए 3 अज्ञात कथित संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है। जिन्हें कल तक संदिग्ध माना जा रहा था, वह असल में बी.एस. एफ के जवान निकले। 

इस संबंध में सुरक्षा सूत्रों ने बताया कि उक्त व्यक्तियों की पहचान बी.एस.एफ. की 127 बटालियन के जवानों के रूप में हुई हैं। कश्मीर फ्रंटियर ग्रुप में एक संदेश प्राप्त हुआ है, जिससे पता चला है कि जो 3 व्यक्ति राष्ट्रीय राजमार्ग -44 (जम्मू-पठानकोट-जालंधर) पर स्थित नंगलभूर में रुके थे और जिन्हें संदिग्ध माना जा रहा है, उनमें से एक दारमिकी जेम्स और दूसरा अमीनुल इस्लाम है, जो 15 दिनों की छुट्टी पर है जबकि तीसरा व्यक्ति अचल शर्मा हैं, जो 27 दिन की अर्जित छुट्टी पर हैं। तीनों एक सिविल वाहन किराय पर लेकर जा रहे थे।     

गौरतलब है कि बीते दिनों नंगलभूर इलाके में 3 संदिग्धों को देखा गया था। यह तीनों संदिग्ध सेना की वर्दी में थे। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी यह 29-30 जून को ली गई बताई जा रही हैं। तस्वीरों में सेना की वर्दी पहने तीन संदिग्ध एक दुकान पर जूस पीते नजर आ रहे हैं।     

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News