यूथ कांग्रेस को सरकार की उपलब्धियां आम जन तक पहुंचाने के निर्देश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 09:12 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने मुख्य प्रमुख सचिव सुरेश कुमार को पंजाब यूथ कांग्रेस को सरकार की प्राप्तियों और बरगाड़ी मामले की जांच जैसे अहम मुद्दों की जानकारी देने के लिए एक अधिकारी तैनात करने के निर्देश दिए हैं ताकि लोग भ्रामक प्रचार से गुमराह न हों। मुख्यमंत्री ने जिला उपायुक्तों और पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षकों को पंजाब यूथ कांग्रेस के जिला प्रधानों के साथ उनके मसले सुलझाने और युवाओं की चिंताएं दूर करने के लिए नियमित रूप में मुलाकात करते रहने के भी निर्देश दिए। 

पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिन्दर ढिल्लों और उनकी टीम के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान कैप्टन ने कहा कि बरगाड़ी मामले में इस कारण देरी हो रही है क्योंकि सी.बी.आई. की तरफ केस की जांच-पड़ताल और फाइल मोड़ने से इंकार किया जा रहा है। इस मुद्दे पर विरोधी पाटिर्यों की तरफ से किए जा रहे झूठे प्रचार का उचित ढंग से मुकाबला करने की जरूरत पर ज़ोर देते हुए मुख्यमंत्री ने नौजवान नेताओं को इस मुद्दे तथा सरकार से सम्बन्धित अन्य अहम मुद्दों के बारे में आम लोगों के साथ जमीनी स्तर पर संबंध कायम करने पर जोर दिया। 

कैप्टन ने कहा कि राज्य सरकार ने कांग्रेस के 2017 के चुनाव घोषणापत्र में दर्शाए 562 वायदों में से 435 पूरे कर दिए हैं और शेष वायदों को भी पूरा कर दिया जाएगा । राज्य सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाया जाना बेहद जरूरी है और इस मकसद के लिये नियुक्त किए जाने वाला अफसर पंजाब यूथ कांग्रेस के लिए जानकारी के सूत्र के तौर पर काम करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News