पाक में सिखों की सुरक्षा का मामला मोदी सरकार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उठाए: परनीत कौर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 09:39 AM (IST)

पटियाला(राजेश) : पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारा श्री ननकाना साहिब में पिछले दिनों घटी घटना और अल्पसंख्यक सिखों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आज कांग्रेस पार्टी और आम नागरिकों की तरफ से पटियाला में भी प्रदर्शन किया गया। यहां फव्वारा चौक में सांसद परनीत कौर के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कमेटी और आम नागरिकों ने इकट्ठा होकर पाकिस्तान सरकार और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इमरान खान का पुतला फूंका। 
PunjabKesari
इस मौके पर सांसद परनीत कौर ने मांग की कि पाकिस्तान स्थित सिखों और अन्य अल्पसंख्यकों की सुरक्षा यकीनी बनाई जाए और गुरुद्वारा साहिब पर हमला करने वाले दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। परनीत कौर ने भाजपा की मोदी सरकार से भी मांग की कि पाकिस्तान स्थित सिखों और अन्य अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का मामला अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उठाया जाए। उन्होंने हमले में पीड़ितों के साथ अपनी संवेदना का इजहार किया। 

उन्होंने कहा कि आज हम यहां पाकिस्तान स्थित श्री ननकाना साहिब में हुई दुभागर््यपूर्ण घटना के विरोध में एकत्रित हुए हैं और भाजपा को भी कहना चाहते हैं कि वे धर्म के आधार पर लोगों को भड़काने का काम बंद करे और असली मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करे। परनीत कौर ने गत रात्रि जे.एन.यू. में हुई ङ्क्षहसा की भी निंदा करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करके दोषियों को सजा देने को कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News