करोड़ों की हेरोइन सहित जग्गू भगवानपुरिया का साथी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 08:39 PM (IST)

तरनतारन(रमन): जिला तरनतारन की सी.आई.ए पुलिस पार्टी की तरफ से गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथ सबंधित एक आरोपी को 5 करोड़ 2 लाख 75 हजार रुपए की हेरोइन और एक स्विफ्ट कार सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। जिसके खिलाफ थाना वैरोवाल में मामला दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस की तरफ से इस आरोपी का माननीय अदालत से रिमांड हासिल करते हुए अगली जांच शुरू कर दी गई है। जिसमें ओर कई आरोपियों के शामिल होने की आशा है।

जानकारी देेते हुए एस.एस.पी ध्रुव दहिया ने बताया कि सी.आई.ए स्टाफ सब इंसपेक्टर परमजीत सिंह सहित पुलिस पार्टी गांव एकल गड्ढ़ा टी पुआइंट में नाकेबंदी वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। जिस दौरान उनको जंडियाला गुरु वाली साइड से एक स्विफ्ट कार नंबर पी.बी 18 बी.यू 2645 को रुकने के लिए इशारा किया तो कार अचानक कच्चे रास्ते पर जाकर बंद हो गई। जिसके चलते कार से बाहर निकलकर एक व्यक्ति जिसके हाथ में लिफाफा पकड़ा हुआ था फरार होने की कोशिश करने लगा। लेकिन पुलिस की ओर से उसे मौके पर ही काबू कर लिया गया और जब उसके हाथ में पकड़े लिफाफे की तलाशी ली गई तो उसमें से 1 किलो 55 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम राजनदीप सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह निवासी शहीद उधम सिंह नगर चौंक जंडियाला गुरु अमृतसर बताया।

एस.एस.पी ने कहा कि इस सबंधी थाना सदर में केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी से की गई पूछताछ दौरान आरोपी ने बताया कि यह हेरोइन जोधबीर सिंह जोधा निवासी देवीदासपुरा और बलजिंदर सिंह बुल्ली निवासी जंडियाला गुरु के पास से लाई गई थी। जिसको वह बेचने का धंधा करता है। आरोपी से पूछताछ के दौरान यह बात भी सामने आ रही है कि बलजिंदर सिंह के सबंध गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथ हैं जोकि अभी इस समय जेल में बंद है।

एस.एस.पी दहिया ने बताया कि जिस समय राजनदीप सिंह को काबू किया गया उस समय कार में बब्बलू भी मौजूद था जोकि मौके से फरार हो गया और इसको जल्द काबू कर लिया जाएगा व जग्गू भगवानपुरिया को जल्द प्रोटेक्शन वारंट पर लाया जाएगा। जिसके साथ उसकी तरफ से चलाई गई अमृतसर, तरनतारन में नशे की लड़ी को तोड़ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि काबू किए गए आरोपी खिलाफ थाना मकबूलपुरा (अमृतसर) में पहले भी 70 ग्राम हेरोइन और एक बरेजा गाड़ी बरामद करने सबंधी मामला दर्ज है। इस मौके उनके साथ एस.पी (आई) जगजीत सिंह वालिया, डी.एस.पी (आई) सुखनिंदर सिंह, थाना प्रभारी भिखीविंड इंसपेक्टर चंद्र भूषण शर्मा, सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह, ए.एस.आई प्रवीन कुमार व अन्य मुलाजिम मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News