By-Election : जालंधर वेस्ट सीट पर BSP ने किया उम्मीदवार का ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 12:45 PM (IST)

जालंधर : जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट के उप-चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। पार्टी ने जालंधर वेस्ट से बिंदर लाखा को टिकट देकर मैदान में उतारा है। बता दें बिंदर लाखा पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता हैं जोकि पिछले 25 सालों से पार्टी के संगठन के लिए विभिन्न पदों पर कार्य कर रहे हैं। गौरतलब है कि बसपा के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी ने प्रेस नोट के जरिए ऐलान किया है कि बिंदर लाखा जालंधर वेस्ट के उप चुनाव के उम्मीदवार होंगे। 

आपको बता दें बहुजन समाज पार्टी के पंजाब, चंडीगढ़ और हरियाणा प्रभारी रणधीर सिंह बैनीवाल ने आज ही कहा था कि पार्टी ने जालंधर वैस्ट का विधानसभा उपचुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने ये भी बताया कि बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के दिशा-निर्देशों और पार्टी के सभी नेतृत्व और लोकसभा जालंधर के कार्यकर्त्ताओं की राय के बाद यह फैसला लिया गया है।

प्रभारी रणधीर सिंह बैनीवाल ने कहा कि पार्टी हमेशा से दलितों, पिछड़े वर्गों, धार्मिक अल्पसंख्यकों और आम लोगों के लिए लड़ती रही है और इस उपचुनाव में भी वह सभी मतदाताओं की भलाई के एजैंडे को लोगों तक ले जाएगी। लगातार कांग्रेस और भाजपा की सरकार रही है। पंजाब में विकल्प के तौर पर लोगों ने आप की सरकार बनाई थी लेकिन ये सभी पार्टियां जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई हैं। इसलिए ऐसे में बसपा के लोगों के पास इन पार्टियों का अच्छा विकल्प है। बसपा लगातार जनहित में काम कर रही है और चुनाव जीतकर जनता की बेहतर तरीके से सेवा कर सकती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News