जालंधर में कांग्रेस पार्षद ने Live होकर मांगी माफी, जानें क्या है सनसनीखेज मामला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 12:57 PM (IST)

पंजाब डेस्क: जालंधर के पॉश एरिया मॉडल टाउन से कांग्रेस पार्षद को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। कांग्रेस पार्षद रहे रोहन सहगल ने खौफनाक कदम उठाने का प्रयास किया है। इसकी जानकारी रोहन सहगल ने खुद फेसबुक पेज पर लाइव होकर सांझी की गई है। लाइव वीडियो में वह भावुक नजर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी डीलर सभी उनके भाई हैं। 

उन्होंने कहा कि उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा जिसमें उन्होंने एक प्रॉपर्टी डीलर से अभद्र भाषा में बात की थी लेकिन उन्होंने इस दुर्व्यहार के लिए माफी मांगी थी। उन्होंने कहा कि वह आर्थिक स्थिति खराब चलते डिप्रेशन में चल रहा था इसलिए उनसे ऐसी हरकत हो गई। रोहन सहगल ने कहा कि उसने प्रॉपर्टी डील को कॉल कर माफी मांगनी चाही लेकिन उसने फोन नंबर ब्लॉक किया हुआ था। 

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर उनकी जो रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है उसे लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि उन्होंने एक बिल्डिंग किराए पर दे रखी है लेकिन किराएदार ने उसे 5 माह से किराया नहीं दिया । बिल्डिंग के लिए किराएदार प्रॉपर्टी डीलर रोमी लेकर आया था। रोमी ने अपना कमीशन ले लिया लेकिन किराएदार ने पिछले 5 महीनों से किराया नहीं दिया। किराया न मिलने के चलते व घर की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते डिप्रेशन में है कि वह अपने परिवार का गुजारा कैसे चलाएंगे। इसी कशमकश में उन्होंने अपनी रिवाल्वर से 4 बार सुसाइड करने की कोशिश की है।  उन्होंने कहा कि उनके बच्चों को गालियां न दी जाएं और न ही परिवार को धमकियां दें। वह सिख समाज के गुनहगार हैं। वह सभी से माफी मांगतें हैं। उन्होंने कहा कि वह हाथ जोड़ कर इस उक्त मामले को लेकर माफी मांगते हैं।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News