जालंधर: शारीरिक सबंध बनाने से मना किया तो आपत्तिजनक वीडियो की वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 12:09 PM (IST)

जालंधर (वरुण): शारीरिक सबंध बनाने से मना करने पर 36 साल की महिला दोस्त की चोरी से बनाई वीडियो और तस्वीरें वायरल करने वाले आरोपी को थाना 8 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी खिलाफ पिछले साल केस दर्ज हुआ था और इस मामले में वह भगौड़ा भी हो चुका था। पकड़े गए आरोपी की पहचान दलजीत सिंह पुत्र नरिंदर सिंह निवासी कोट बाबा दीप सिंह नगर के रूप में हुई है।

थाना 8 के प्रभारी रुपिंदर सिंह ने बताया कि बीते साल दिसम्बर में दलजीत सिंह ने अपनी 31 साल की महिला दोस्त की चोरी से वीडियो बनाई थी और तस्वीरें खींच ली थी। उसके बाद से वह लगातार शादीशुदा महिला को परेशान कर रहा था।

महिला का आरोप था कि उसने वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। काफी समय तक वह महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। महिला का कहना था कि जब उसकी बेटी की शादी हुई तो दलजीत उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाता रहा लेकिन वह नहीं गई। उसके बाद भी उसने कई बार धमकी दी, लेकिन बात न मानने पर दलजीत सिंह ने महिला की अश्लील वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

दिसम्बर 2020 में आरोपी दलजीत सिंह खिलाफ थाना 8 में धारा 376, 506, 509, आई.टी. एक्ट अधीन केस दर्ज कर लिया था। केस होने के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे भगौड़ा भी घोषित किया जा चुका था। एस.एच.ओ. रुपिंदर सिंह ने बताया कि सोमवार की देर शाम उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी घर के पास घूम रहा है, जहां पर उनकी टीम ने रेड करके आरोपी दलजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस का कहना है कि जिस मोबाइल से उसने वीडियो बनाई थी वह रिकवर करना है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News