होशियारपुर में पेड़ से लटका मिला जालंधर के व्यक्ति का शव, गले पर तेजधार हथियार के निशान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 01:30 PM (IST)

होशियारपुर-जालंधर (अमरेन्द्र मिश्रा): होशियारपुर में आउटडोर लाजवंती नगर स्टेडियम (स्टेडियम से चोबांध के साथ) के समीप आज सुबह करीब साढ़े 8 बजे एक व्यक्ति का पेड़ से लटका शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सुबह स्टेडियम में सैर करने जाते लोगों ने शव को देखा और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।

PunjabKesari
मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान कुलदीप सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी मकान नंबर 1172, गली नंबर 9, बाबा बुद्ध जी नगर, रामा मंडी वार्ड 13, दकोहा, जालंधर के रुप में हुई है। देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी ने प्रदीप की हत्या करके उसका शव पेड़ से लटका दिया होगा। क्योंकि, उसके गले पर तेजधार हथियार से काटे जाने के निशान थे। सूचना मिलते ही डीएसपी मुनीश शर्मा एवं थाना माडल टाउन प्रभारी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए थे। डीएसपी मुनीश शर्मा ने बताया कि शव को देखने से ऐसा लगता है कि उसकी हत्या करके शव को पेड़ से लटकाया गया होगा। क्योंकि, उसके गले पर तेजधार हथियार से काटे जाने के निशान हैं। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। फिलहाल इसके परिवार को सूचना देने एवं कानूनी कार्यवाही शुरु कर दी गई है। 

मौके पर मौजूद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एडवोकेट नवीन जैरथ ने बताया कि वे दोस्तों के साथ रोज की तरह आउटडोर स्टेडियम में सैर के लिए आए थे तथा जब वे वापिस जाने लगे तो एक बुजुर्ग जोकि चो बांध वाली सड़क पर सैर करते हैं ने आवाज लगाकर उन्हें बताया कि पेड़ से किसी का शव लटक रहा है। जब उन्होंने वहां आकर देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News