सावधान: हुस्न देखकर न करें प्यार, नहीं तो हो जाओगे ठगी के शिकार

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 01:14 PM (IST)

जालंधर(शौरी): हाल ही में जालंधर पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो अधेड़ आयु के लोगों के पास युवतिओं को भेजकर झूठे छेडख़ानी व शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाकर ब्लैकमेलिंग करते थे। इसी तरह के मामले में पुलिस ने पूर्व ऑटो यूनियन के प्रधान धर्मेंद्र गिल को साथियों सहित गिरफ्तार किया हैं। ऐसे में सावधान रहें और हुस्न को देखकर प्यार न करें नहीं तो ठगी के शिकार हो जाओगे।  

PunjabKesari
रामामंडी इलाके में व्यक्ति हुआ गैंग का शिकार

गैंग का शिकार हुए अधेड़ व्यक्ति ने बताया कि रामामंडी फ्लाईओवर के पास गत दिवस उससे चूड़ा पहने युवती लिफ्ट मांगने लगी। उसने अपनी कार में युवती को लिफ्ट दे दी और रास्ते में दोनों में बातचीत के बाद दोस्ती हो गई। युवती ने अपना मोबाइल नंबर भी उसे दे दिया और दलबीर युवती को परागपुर जी.टी. रोड के पास छोड़ आया। इसके बाद उक्त व्यक्ति की युवती के साथ फोन पर बातचीत होने लगीं। कुछ दिन पहले युवती ने दलबीर को रंजीत नगर के पास स्थित अपने सहेली के घर बुलाया।
PunjabKesari
माशूका को मिलने की चाह में वह हाथ में गोल्ड और स्मार्ट बनकर उसे मिलने गया। सहेली के घर पहुंचने पर उसको पहले तो कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई और बाद में युवती उसके साथ बातचीत करने लगी। इसी बीच एक व्यक्ति आकर उससे विवाद व मारपीट करने लगा। उसका आरोप था कि उसने उसकी पत्नी से छेडख़ानी की। युवती भी रोने का बहाना बनाकरगंभीर आरोप लगाने लगी। आखिरकार उसके हाथ में पड़े गोल्ड के साथ उससे कैश भी लिया गया और उसे लिखित में लिखवाकर छोड़ा गया। बदमानी के डर से वह बिना कार्रवाई के चुप बैठ गया। महानगर में ऐसे एक नहीं दर्जनों के हिसाब से मामले होते हैं लेकिन अपने परिवार व पुलिस की कार्रवाई के डर से पीड़ित चुपचाप ब्लैकमेल होकर सब कुछ भगवान पर छोड़ देता है कि भगवान ही उसका बदला लेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News