Action में Jalandhar Police, इस Posh Area से गुजरने से पहले जरा ध्यान दें...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:29 PM (IST)

जालंधरः शहर के पी.पी.आर. मॉल में वाहनों और सार्वजनिक स्थानों पर शराब परोसने पर रोक लगाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस जालंधर द्वारा  विशेष अभियान चलाया गया। उक्त अभियान की निगरानी  हरजिंदर सिंह PPS, ACP मॉडल टाउन ने दिनांक 16.09.2024 को रात 8:00 बजे से रात 11:00 बजे तक PPR मॉल, जालंधर के बाहर की।

PunjabKesari

 एस.एच.ओ पी.एस डिवीजन नंबर 7, एस.एच.ओ पी.एस डिवीजन नंबर 6, एस.एच.ओ पी.एस नवी बारादरी और एस.एच.ओ पी.एस भार्गो कैंप द्वारा ई.आर.एस जोन 2 प्रभारी और उनकी टीम के सहयोग से अभियान चलाया गया। अभियान का उद्देश्य वाहनों के अंदर और बाहर शराब पीने से रोकना, लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करना और इन प्रतिष्ठानों के आसपास कानून व्यवस्था बनाए रखना था। इस दौरान कुल 125 वाहनों की जांच की गई। संदिग्ध मामलों में शराब पीने का पता लगाने के लिए ईआरएस टीम द्वारा ब्रीथलाइजर का इस्तेमाल किया गया। इस विशेष अभियान के दौरान कुल 8 चालान और 1 एफआईआर जारी की गई, जो इस प्रकार हैः-

* शराब पीकर गाड़ी चलाने के लिए 3 चालान
* बिना हेलमेट के वाहन चलाने के लिए 2 चालान
* कार की खिड़कियों पर काली फिल्म लगाने के लिए 1 चालान
* बिना सीट बेल्ट के वाहन चलाने के लिए 1 चालान
* संशोधित साइलेंसर और हॉर्न वाली बुलेट मोटरसाइकिल के लिए 1 चालान जिससे ध्वनि प्रदूषण हो रहा है

वहीं पीपीआर मॉल में स्पाइसी ट्रेजर रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ अपने प्रतिष्ठान के बाहर खुले में शराब पीने की अनुमति देने के लिए 1 एफआईआर दर्ज की गई, जिसके बाद एसएचओ पीएस डिवीजन नंबर 7, जालंधर द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News