विवादित SPA Centre मालिक पर रेप का पर्चा- नाबालिगा के साथ सपा मालिक व 3 अन्यों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 02:24 PM (IST)

जालंधर (मृदुल): स्पा सेंटर में एक नाबालिग लड़की से 4 लड़कों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत 4 लड़कों के ख़िलाफ़ आई. पी. सी. की धारा 376 -डी -ए, 328, 120 -बीज और 6 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कर शिव सेना (हिंद) पार्टी में से निकाले पूर्व प्रधान को भी गिरफ़्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक और आरोपी  शहर में कई स्पा भी चला रहा है। यह वही सपा सेंटर मालिक है जो हाल ही में पीपीआर में सपा सेंटर को लेकर विवादों में आया था। 

नाबालिगा ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उसके लुधियाना की रहने वाली ज्योति नामक महिला से पारिवारिक संबंध थे। ज्योति उसकी नानी की सहेली थी। इसी के चलते उसकी  ज्योति के साथ जान-पहचान हो गई। वह अक्सर ज्योति के घर आती -जाती थी। एक दिन जब वह उसके घर गई तो वह नशा कर रही थी। ज्योति ने उसे भी नशा करने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। दोबारा जब वह एक दिन ज्योति के घर गई तो वह सूंघने वाला कोई नशा कर रही थी। मना करने के बावजूद ज्योति ने उसे जबरदस्ती नशा करवा दिया. उससे वह नशे की आदि होते चली गई.जिसके बाद से वह लगातार 2 महीने तक ज्योति के घर जाकर नशा करने लग पड़ी। 

6 मई की शाम को ज्योति ने जब उसे अपने घर बुलाकर जब उसे नशा करवाया तो उसे एक कार (पी.बी. 10 एफ.वी. 5102) समेत ड्राइव अंकल क्लाऊड  स्पा माडल टाऊन ले गए। जहां जाकर ज्योति कहने लगी कि उन्हें किसी आदमी से मिलना है। इस दौरान जब वह लिफ्ट से आंटी केसाथ दूसरी मंजिल पर गई तो वहां 4 लड़कों से मिलवाया जिनके नाम आशीष, सोहित, इंदर व खान थे। ज्योति ने एक स्पा के बाथरूम में एक बार फिर नशा करवाया और उसे स्पा रूप में ले गई, जहां आशीष नामक युवक ने उसके साथ रेप किया। उसके बाद सोहित, इंदर और खान ने बारी-बारी उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता ने बताया कि इसके लिए ज्योति ने उनसे 20 हजार रुपए लिए थे। उसने घर जाकर इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी। मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गइ। इसके बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। आरोपी सोहित शर्मा के घर रेड करने के बाद गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्यों की तालाश जारी है। ए.सी.पी. माडल टाऊन हरिंदर सिंह गिल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आरोपी सोहित शर्मा पुत्र जवाहर लाल निवासी भगत सिंह कालोनी के घर पुलिस टीम भेजकर रेड करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्या आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फरार हुए आरोपियों के घर में ताले लगे हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News