जालंधर BJP को लग सकता है तगड़ा झटका, दिग्गज नेता की ''आप'' में जाने की चर्चा

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 11:27 AM (IST)

जालंधर: लोकसभा चुनाव को देखते हुए विभिन्न राजनीतिक पार्टियों में दल बदल का सिलसिला जारी है। चुनावी सीजन में कई नेता अपनी राजनीतिक आस्था बदलने के लिए तैयार हैं और जालंधर में भी जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में एक बड़ा धमाका हो सकता है। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी का एक दिग्गज नेता आम आदमी पार्टी के संपर्क में है और लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही यह नेता पाला बदल सकता है।

यह भी पढ़ें: कूड़े से लाखों-करोड़ों कमाएगा निगम, जानें किस तरह से करेगा Use

हालांकि भारतीय जनता पार्टी में इस नेता की अच्छी खासी साख रही है और इस नेता ने अपना राजनीतिक जीवन भाजपा के साथ ही शुरू किया था। लेकिन जालंधर में भाजपा की पतली होती हालत को देखते हुए यह नेता अब आम आदमी पार्टी के करीब जा रहा है। कई सामाजिक समारोहों के दौरान इस भाजपा नेता को आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ देखा गया है। पार्टी के सूत्र बताते हैं कि यह नेता किसी भी समय पाला बदल कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर सकता है।

इस नेता की राजनीतिक महत्वाकांक्षा बहुत है और इसे देखते हुए उसे अब भाजपा की बजाय आम आदमी पार्टी में अपना भविष्य बेहतर नजर आ रहा है। हालांकि आधिकारिक तौर पर न तो आम आदमी पार्टी के नेता इस मामले में कुछ बोलने को तैयार हैं और न ही इस भाजपा नेता ने दल बदल को लेकर कोई संकेत दिया है लेकिन पिछले कुछ दिनों की गतिविधियों को देखते हुए जालंधर के राजनीतिक हलकों में यह चर्चा तेज हो गई है कि यह नेता जल्द ही आम आदमी पार्टी में जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest : हरियाणा बॉर्डर पर प्रदर्शन का पंजाब पर भी पड़ रहा बुरा असर

यदि यह नेता आम आदमी पार्टी में जाता है तो जालंधर में आम आदमी पार्टी को बड़ी मजबूती मिलेगी और लोकसभा चुनाव के साथ-साथ जालंधर नगर निगम के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी को फायदा हो सकता है। बताया जा रहा है कि यह नेता अकेला आम आदमी पार्टी में शामिल नहीं होगा, बल्कि इसके साथ इसके कई समर्थक भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News