Live in relation में रह रही महिला ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 02:27 PM (IST)

जालंधर (शौरी): माडल हाऊस नजदीक घुल्ले की चक्की नजदीक देर रात उस समय दहशत का माहौल बन गया जब एक महिला ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। महिला के जानकार ने किसी तरह पानी डाल कर आग पर काबू पाया और झुलसी हालत में उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। परंतु रास्ते में ही उसकी मौत होने के कारण ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने उसे मृतक ऐलान दिया।

यह भी पढ़ेंः पंजाब विधानसभा चुनाव : नतीजों को लेकर अनिश्चितता की स्थिति, आंकलन में जुटी कांग्रेस

जानकारी अनुसार सीमा (35) पत्नी सोनू निवासी बस्ती शेख की किसी कारण पति के साथ अनबन हो गई जिसके बाद वह माडल हाऊस स्थित अपने दोस्त डिम्पल के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहने लगी थी। डिम्पल का कहना है कि रात को सीमा ने उसके कमर की चिटकनी लगा ली और खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। उसकी चीखों की आवाज सुनकर उसने किसी तरह दरवाजा तोड़ा और सीमा को बचाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ेंः चुनाव नतीजों से कुछ दिन पहले मुश्किल में फंसे नवजोत सिद्धू!

उधर ही जांच अधिकारी ए.एस.आई. मोहन का कहना सीमा का जीजा रजिन्दर निवासी टांडा ने पुलिस को बयान दिया है कि सीमा के माता-पिता की मौत होने के बाद वह दिमागी तौर पर परेशान रहने लगी थी। पहले माँ की मौत हुई और 16 फरवरी को पिता की मौत हो गई थी। इसी परेशानी के चलते उसने यह कदम उठाया है। मृतका का शव शनिवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों को सौंप दिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News