जनता कर्फ्यू में थालियां खड़का कर मार्च निकालने वाले 40 लोगों पर केस दर्ज, 11 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 08:36 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र): जनता कर्फ्यू के दौरान शहर के ए.टैंक में काफी लोगों ने इकट्ठे होकर थालियां खड़का कर मार्च निकाला। इस मामले में थाना कोतवाली की पुलिस ने 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बाद में थाना कोतवाली की पुलिस ने 11 लोगों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पुष्टि करते हुए एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि बाकियों की पहचान अभी की जा रही है। 

एस.एस.पी. सिद्धू ने स्पष्ट किया कि कोरोना वायरस एक घातक बीमारी है और इस मामले में लापरवाही करने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। इस मामले में हम सभी को प्रशासन का साथ देना चाहिए, क्योंकि हम घरों में रह कर जहां अपने आप की सुरक्षा कर रहे हैं, वहीं हम दूसरों को भी सुरक्षित कर रहे हैं परंतु कुछ लोगों की तरफ से अभी भी इस मामले को गंभीरता के साथ नहीं लिया जा रहा।

जब विदेशों से भी एन.आर.आई. भाइयों की तरफ से लाइव हो कर और वीडियो क्लीपिंग्स के जरिए पंजाब के लोगों को यह बताने की कोशिश की जा रही है कि इटली में भी पहले इसी तरह लापरवाही बरती गई थी, जिस कारण विदेशों में कोरोना इतने बड़े स्तर पर फैला है। एस.एस.पी. पटियाला ने लोगों से अपील की कि अपने घरों के अंदर रहें। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि किसी को भी किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News