सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार जसकरण के माता-पिता आए सामने, कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 04:38 PM (IST)

भादसों (अवतार) : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पुलिस जांच लगातार जारी है। हत्याकांड में इस्तेमाल हथियारों की सप्लाई करने के आरोप में लुधियाना पुलिस ने भादसों के समीप समशपुर गांव युवक जसकरण सिंह  (22) को गत दिन गिरफ्तार किया था। जसकरण पर सिद्धू हत्याकांड में हथियार सप्लाई करने का आरोप है और कहा जाता है कि उसका संबंध कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से है। उक्त युवक की गिरफ्तारी के बाद भादसों क्षेत्र चर्चा में है और पुलिस समेत मीडिया कर्मी जसकरण सिंह के गांव में आ रहे हैं। गिरफ्तार युवक के पिता जगतार सिंह और मां राजविंदर कौर ने पत्रकारों से कहा  उनके बेटे को साजिश में फंसाया जा रहा है। जसकरण सिंह जो कबड्डी का मेहनती युवा है और उसने आज तक कोई नशा नहीं किया है। उन्हें  23 जून को पता चला कि उनके बेटे जसकरण सिंह को भादसों में एक बर्गर बाईट की दुकान से पुलिस ने उठा लिया है।

जसकरण के माता-पिता ने बताया कि जब वह भादसों में इस बारे में पता करने गए तो उन्हें कहा गया कि यहां आपके बेटे को नहीं लाया गया है। बाद में गांव के सरपंच को पता चला कि उनके बेटे को लुधियाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। माता-पिता ने कहा कि उनके बेटे को हमेशा से कबड्डी खेलने का शौक रहा है और उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। जसकरण सिंह के माता-पिता ने पंजाब सरकार से उनके बेटे को रिहा करने की अपील की है। यहां यह भी उल्लेख किया जा सकता है कि इस मामले में एक अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी के भी शामिल होने की संभावना है जिसकी पुलिस बारीकी से जांच कर रही 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लुधियाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए जसकरण सिंह ने ग्यारहवीं कक्षा तक पढ़ाई की है और शुरू से ही कबड्डी खेलने का शौक है। जसकरण सिंह की एक छोटी बहन है और उनके पिता फर्नीचर बनाने का काम करते हैं। समशपुर (सोन्सपुर) भादसों क्षेत्र का एक बहुत छोटा गांव है जो प्रसिद्ध कबड्डी खिलाड़ी प्रीतम पहलवान और उनके बेटे सुल्तान सिंह का पैतृक गांव है। उक्त पिता-पुत्र ने कबड्डी में अच्छा प्रदर्शन करके देश-विदेशों में अपने गांव का नाम चमकाया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News