पंजाब में रूह कंपा देने वाला मामला, कलयुगी मां ने अपने ही मासूम बेटे के साथ कर दिया कांड

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 05:33 PM (IST)

पंजाब डेस्क: बीते दिनों मानसा बस स्टैंड में 10 वर्षीय बच्चे का शव  मिला था जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जांच की तो बच्चे की पहचान नहीं हो पाई। अब इस उक्त मामले में नया मोड़ आया है। पता चला है कि कलियुगी मां ने ही अपने 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की है। बताया जा रहा है कि बच्चे आगमजोत का बर्थ सर्टीफिकेट या अन्य कोई पहचान पत्र नहीं था जिसके चलते उसका पासपोर्ट नहीं बन रहा था। कलियुगी मां ने दुबई जाने की चाहत में बच्चे के साथ रूंह कंपा देने वाली वारदात को अंजाम दिया। 

PunjabKesari

वहीं जब बस स्टैंड पर पड़े बच्चे के शव की वायरल हो रही सोशल मीडिया पर चाचा ने वीडियो देखी तो उसके होश उड़ गए। उसे यकीन नहीं हुआ कि उसका भतीजा के शव इस तरह लावारिस हालत में बस स्टैंड पर पड़ा है। उसने देखा कि यह तो उनका भतीजा आगमजोत है। जब उसने घर भाभी को फोन किया तो उसने बच्चे को पहचानने से इंकार कर दिया। उसने कहा कि उसका बेटा तो ननिहाल गया हुआ है। फिर उसने अपनी बहन से बात की तो उसने कहा कि यह तो आगमजोत ही है। फिर दोबारा भाभी को फोन किया तो उसने कहा कि उसकी बात ननिहाल में हुई है, आगमजोत सो रहा है। 

PunjabKesari

जब पुलिस मानसा पहुंची तो मां से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने मां के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आगमजोत के चाचा ने बताया कि मां जसमीन ने हरदीप सिंह के साथ लव मैरिज की थी।  पिता हरदीप 3 सालों से जेल में है। वह दुबई जाने की प्लानिंग कर रही थी जिसकी चाहत में उसने दरिंदगी की हदें पार की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News