तो क्या वाकई कपिल की शादी में जालंधर आ रहे हैं सलमान?

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 09:43 AM (IST)

जालंधर(विशेष, सुधीर): कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसम्बर को शादी करने वाले हैं जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। खबर है कि कपिल शर्मा ने बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों को इन्वाइट किया है। इनमें अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, अक्षय कुमार सहित बी. टाऊन की कुछ बड़ी एक्ट्रैसेज के नाम भी शामिल हैं। इनमें से कौन कपिल की शादी में शामिल होगा, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। हालांकि कपिल के एक दोस्त के मुताबिक जालंधर में होने वाली शादी में कोई बड़ा सैलेब्रिटी शामिल नहीं हो रहा है। 
PunjabKesari
खैर, जानकारों के मुताबिक कपिल शर्मा ने सलमान खान को भी शादी में इन्वाइट किया है। यह चर्चा जोरों पर है कि सलमान खान कपिल की शादी में शामिल होने जालंधर आ सकते हैं। दरअसल, शुक्रवार को ‘बॉडीगार्ड’ के बॉडीगार्ड शेरा जालंधर में थे। उन्होंने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर से मुलाकात भी की। कहा जा रहा है कि वह पुलिस कमिश्नर से इसलिए मिले थे क्योंकि सलमान कपिल की शादी में शामिल होने जा रहे हैं। हालांकि जब हमने शेरा से इस बारे में पूछा तो उनका कहना था कि पुलिस कमिश्नर उनके दोस्त हैं और वह उनसे मिलने के लिए आए थे। वह बोले, दरअसल मैं दरबार साहिब (अमृतसर) माथा टेकने आया था। मैंने सोचा दोस्तों से भी मिल लिया जाए, इसलिए मैं जालंधर आ गया।
PunjabKesari
उधर सलमान के करीबियों से जब हमने इस बारे में जानने की कोशिश की तो उनका कहना था कि सलमान खान को कपिल ने शादी में इन्वाइट किया है। जिन डेट्स में कपिल की शादी है उन्हीं डेट्स में सलमान का एक एड शूट भी है। सलमान क्या करने वाले हैं, यह अभी तय नहीं है, लेकिन वह डेट्स को मैनेज कर कपिल की शादी में शामिल हो सकते हैं। हो सकता है कि शेरा की जालंधर विजिट इसी सिलसिले में हो। सलमान आएंगे या नहीं, यह तो वही बता सकते हैं लेकिन सलमान के फैन्स के लिए यह एक अच्छी खबर है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News