Photos:दिल्ली में सेवा करने के बाद कौर बी ने की किसानों की जीत के लिए अरदास

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 09:27 AM (IST)

जालंधर: कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार और किसानों के बीच टकराव और बढ़ गया है। किसान संगठनों ने केंद्र सरकार के प्रस्ताव को बुधवार को सिरे से खारिज कर दिया। किसान नेताओं ने इसके साथ ही ऐलान भी कर दिया है कि कृषि कानूनों के रद्द होने तक आंदोलन जारी रहेगा, जिसे देखते हुए पंजाबी कलाकार भाईचारे भी बढ़-चढ़ कर किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे हैं। 

PunjabKesari

कौर बी कर रही है किसानों की सेवा
बीते दिनों पंजाब की प्रसिद्ध गायिका कौर बी दिल्ली पहुंची है और वहां वह किसान भाइयों की सेवा करती भी नज़र आ रही है। हाल ही में कौर बी ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझी की हैं। इन तस्वीरों में कौर बीज बिना किसी भेद-भाव के सेवा कर रही है। इन तस्वीरों को सांझा करते हुए कौर बी ने कैप्शन में लिखा,'वाहेगुरु जी सब पर मेहर करना।'बता दें कि गत दिवस कौर बी के साथ गायिका मिस पूजा और गुरलेज अख्तर अपनी बहन के साथ दिल्ली पहुंची थी। इस दौरान की एक वीडियो गुरलेज अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी सांझी की है, जिसमें वह बाकी लोगों के साथ मिलकर किसानों की सेवा करती नज़र आई।

PunjabKesari

दिल्ली पहुंच सेवा में हाथ बंटा चुके हैं यह कलाकार
 इससे पहले गायिका अनमोल गगन मान, रुपिन्दर हांडा, शिप्रा गोयल भी सेवा में हाथ बंटा चुके हैं। इसके अलावा जस बाजवा, कंवर ग्रेवाल, हर्फ़ चीमा, रेशम सिंह अनमोल जैसे कई कलाकार हैं, जो पहले दिन से दिल्ली में किसानों के लिए डटे हुए हैं। इसके अलावा जो कलाकार किसान आंदोलन में दिल्ली नहीं पहुंच रहे हैं, वह सोशल मीडिया के जरिए किसानों का लगातार समर्थन कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News