अरविंद केजरीवाल ने निकाला रोड शो, कहा- भ्रष्ट पार्टियां ''आप'' को हराने की रच रही साजिश

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 07:57 PM (IST)

फाजिल्का : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फाजिल्का जिले के लोगों को पानी की समस्या खत्म करने का भरोसा दिया। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें खबर मिली है कि यहां के लोगों को पानी की समस्या हो रही है। कई गांवों में पानी की भारी किल्लत हो गई है, लेकिन पिछली सरकारों ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। आम आदमी पार्टी की सरकार हर गांव और हर घर में पानी पहुंचाएगी। अब पंजाब के संसाधनों की लूट खत्म होने वाली है। पंजाब का पैसा अब पंजाब के लोगों पर खर्च होगा। शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल फाजिल्का के जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के  उम्मीदवार जगदीप सिंह गोल्डी कम्बोज के लिए प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उक्त बाते कही। जलालाबाद के बाद केजरीवाल अबोहर पहुंचे और यहां से आप प्रत्याशी दीप कम्बोज के लिए प्रचार किया और और लोगों से सभी 'आप' उम्मीदवारों को जिताकर भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। 

PunjabKesari

लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारी पार्टियां आम आदमी पार्टी को हराने के लिए इकट्ठी हो गई है। जिस तरह से वे लोग पिछले 70 सालों से पंजाब को लूट रहे हैं,  उसी तरह आगे भी लूटने के लिए फिर से इकट्ठे हो गए हैं। इन लोगों को डर है कि अगर पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई तो इनकी सरकारी लूट का धंधा हमेशा के लिए बंद हो जाएगा। इसीलिए ये सब मिलकर उन्हें और भगवंत मान को गालियां दे रहे हैं। चन्नी सुखबीर बादल को कुछ नहीं बोलते। सुखबीर बादल भी चन्नी और भाजपा को कुछ नहीं कहते। प्रधानमंत्री मोदी और प्रियंका गांधी भी सिर्फ उन्हें और भगवंत मान को गालियां दे रहे हैं। सब मिलकर किसी भी तरह भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से रोकना चाहते हैं, क्योंकि भगवंत मान ईमानदार आदमी है।

PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि हमारा मकसद अच्छे स्कूल और अच्छे अस्पताल बनाना है। आम लोगों को मुफ्त बिजली-पानी की व्यवस्था करना है। नौजवानों को नशे के चंगुल से निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देना है। पंजाब से भ्रष्टाचार और माफिया खत्म करना है। वहीं  विरोधियों का मकसद सिर्फ आम आदमी पार्टी को हराना है। लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह सारी भ्रष्ट पार्टियां पंजाब को लूटने के लिए इकट्ठी हो गई है उसी तरह आप आप पंजाब को बचाने के लिए इकट्ठे हो जाओ। आप इकट्ठे होकर इनकी लूट और भ्रष्टाचार की राजनीति का खात्मा कर दो। इस बार कांग्रेस-अकाली-भाजपा के भ्रष्ट सिस्टम को हराना है और आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनाना है। आप सरकार सिस्टम की गंदगी को साफ करेगी। इस बार पंजाब को बचाने लिए वोट करना है। अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए वोट करना है। पंजाब से भ्रष्टाचार और माफिया खत्म करने के लिए वोट करना है।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News