सिद्धू के कांग्रेस प्रधान को लेकर खैहरा का बड़ा खुलासा, कहा- मंजूर नहीं हुआ....

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 04:27 PM (IST)

लुधियानाः नवजोत सिद्धू के नेतृत्व में आज पूर्व विधायक राकेश पांडे के घर कांग्रेसी नेताओं की मीटिंग हुई।  मीटिंग के बाद भुलत्थ से विधायक सुखपाल खैहरा ने मीडिया से बातचीत करते कहा कि कांग्रेस में किसी तरह की गुटबंदी नहीं है और इसे किसी गुट के साथ जोड़ कर न देखा जाए। यह कांग्रेस पार्टी की मीटिंग है जो पार्टी प्रधान  के नेतृत्व में हुई है।  उन्होंने कहा कि  सिद्धू ने चाहे राज्य के प्रदान पद से  इस्तीफ़ा दे दिया है लेकिन यह अभी तक स्वीकार नहीं हुआ है। सिद्धू अभी भी प्रधान हैं।

खैहरा ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से चंडीगढ़ मुलाजिमों पर लिए गए फ़ैसले पर विचार किया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार पंजाब के हक पर डाका मार रहा है और चंडीगढ़ को लगातार अपने अधीन करने की कोशिश की जा रही है। चंडीगढ़ पंजाब की पहचान है।  कांग्रेस पहले ही ग़ैर पंजाबियों को राज्यसभा मैंबर बनाए जाने का विरोध कर रही थी, जबकि अब राघव चड्ढा जैसे नेता चंडीगढ़ मसले पर कुछ बोलने की बजाए माडलिंग कर रहे हैं। इसके अलावा आम आदमी पार्टी की तरफ से उन उद्योगपतियों को राज्यसभा भेजा गया है, जो सरकार के डर से कुछ बोलेंगे ही नहीं।

खैहरा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान से अपील करते हैं कि पंजाब में से एक वफद प्रधानमंत्री के साथ इस मसले पर मुलाकात करे, जिसमें सभी पार्टियों के नेताओं को शामिल किया जाए, अगर प्रधानमंत्री नहीं मानते हैं तो सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया जाए, जिससे देश को पता लग सके कि किस तरह पंजाब के साथ धक्का किया जा रहा है। अगर फिर भी बात नहीं बनती तो सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया जाएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News