चरवाहे की हत्या कर लूटी 150 भेड़ें, 4 आरोपी गिरफ्तार

8/13/2019 10:21:41 PM

भगता भाईका (प्रवीन): गांव गुरुसर में 2 लोगों ने एक भेड़े चराने वाले चरवाहे की हत्या करके उसकी 150 के करीब भेड़ें लूट ली व फरार हो गए। मृतक का शव गांव की ड्रेन के नजदीक से पुलिस ने बरामद किया। बाद में पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी देते हुए मृतक के लड़के गुरबिंद्र सिंह निवासी गुरुसर ने बताया कि वह अपने पिता गुरचरन सिंह चन्ना के साथ रोजाना अपनी भेड़ों को चराने जाता है। उसने बताया कि आज जब वे भेड़ों को चराकर वापस लौट रहे थे तो रास्ते में सोनी थराज व रेशम सिंह निवासी चौधरी सिंह वाला ने उसके पिता को रोक लिया तथा जबरन भेड़ों को खरीदने व पैसे बाद में देने की बात करने लगा।

उसके पिता ने भेड़ें उधार देने से इंकार कर दिया तो उक्त दोनों ने मिलकर उसके पिता पर किरच तथा कस्सी के साथ हमला कर दिया। उसने बताया कि उसने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। बाद में जब वह गांव वासियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचा तो उसके पिता का शव ड्रेन के नजदीक पड़ा हुआ था जबकि भेडे़ं गायब थीं। उसने बताया कि आरोपी उसके पिता की हत्या करके उनकी भेड़ें लूटकर ले गए।

थाना प्रभारी राजिंद्र कुमार तुरंत मौके पर पहुंचे व पड़ताल शुरू की। पड़ताल के दौरान पता चला कि उक्त वारदात में उक्त दोनों आरोपियों के साथ बागदीन निवासी जीता सिंह वाला तथ नरेश कुमार निवासी भदौड़ भी शामिल थे। उक्त चारों ने ही मिलकर हत्या की वारदात व पशुओं की लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


Mohit

Related News